June 15, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

23 वर्षीय युवती ने पंखे से लटकर की खुदखुशी

1 min read

Subscribe Channel

गुरूवार 18 फरवरी 2021
रिर्पोट। एस एस कपकोटी।
खबर हल्द्वानी से— यहां एक युवती ने मानसिक तनाव के चलते खुदखुशी कर ली। घटना बिदुखत्ता के संजय नगर की बताई जा रही है। युवती बीएससी ​तृतीय वर्ष की छात्रा हैै।
प्राप्त् जानकारी के अनुसार बिदुखत्ता के संजय नगर तृतीय की रहने वाली 23 वर्षीय आरती आर्या जो कि हल्दूचौड़ डिग्री कालेज में बीएससी ​तृतीय वर्ष की छात्रा थी। विगत मंगलवार को युवती ने घर के पंखे में ही लटकर फांसी लगा ली। मौके पर छोटी बहन ने युवती को पंखे से लटा देखा तो वह हैरान होकर परिवार वालों को बुला लायी। जिसके बाद युवती को नीचे उतारा गया लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।
बताया जा रहा है कि मृतका आरती पांच भाई बहन है जिसमें वह सबसे बड़ी थी। वह अपनी एक बहन के साथ दादा दादी के पास रहती ​थी वहीं उसके माता पिता भाई बहन पास में ही दूसरी जगह रहते थे। मृतका के परिजनों के मुताबिक युवती के परीक्षा का एक पेपर में बैक आयी थी जिस कारण से वह तनाव में थी और उसी के चलते युवती ने खुदखुशी कर ली। युवती के पास से सूसाइट नोट मिला है जिसमें युवती ने अपने दादा दादी से माफी मांगी है और अपने मौत के लिए किसी को ​भी जिम्मेदार नहीं बताया है। मौके पर पहुंचे चौकी प्रभारी ने बताया कि युवती का पोस्टमार्टम कर बुधवार देर शाम रानीबाग में अंतिम संस्कार कर दिया है। इस घटना के बाद युवती के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.