Tue. Jan 26th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

पाॅच दिवसीय मरचूला एडवेंचर मीट का आयोजन किया जायेगा

1 min read
Slider

मरचूला (सल्ट) में साहसिक पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा देने के लिए आगामी 08 जनवरी से 12 जनवरी, 2021 में पाॅच दिवसीय मरचूला एडवेंचर मीट का आयोजन किया जायेगा। कैम्प कार्यालय में आयोजित एक बैठक में इस बात की जानकारी देते हुए जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि मरचूला क्षेत्र में साहसिक पर्यटन की अपार सम्भावनाओं को देखते हुए इस वर्ष मरचूला एडवेंचर फैस्ट का आयोजन किया जायेगा। उन्होंने इस महत्वपूर्ण कार्यक्रम को सफलतापूर्वक सम्पन्न कराने के सम्बन्ध में सम्बन्धित अधिकारियों एवं वहा के होटल, रिर्जोट स्वामियों के साथ कराये जाने वाली गतिविधियों पर विचार-विमर्श किया।
जिलाधिकारी ने बताया कि इस पाॅच दिवसीय एडवेंचर मीट में एमटीवी साईकिल रैली, पैराग्लाईडिंग, हाॅट एयर बैलून, नैचर वाॅक, ट्रैकिंग, मैराथन, राॅक क्लाईबिंग, जिप लाईन, रैपलिंग, जूमरिंग आदि गतिविधियाॅ सम्पन होंगी। इस सम्बन्ध में उन्होंने कहा कि उप जिलाधिकारी सल्ट अपने स्तर से स्थानीय लोगो के साथ बैठक करते हुए कराये जाने वाली गतिविधियों को अन्तिम रूप देते हुए आवश्यक तैयारियाॅ समय से पूर्ण करें।
उन्होंने समय से ब्रोसर्स आदि बनाकर प्रचार-प्रसार करने के निर्देश दिये। पर्यटन विकास अधिकारी को कार्यक्रमों की रूपरेखा व अन्य सभी व्यवस्थाओं को समय से पूर्ण करने के निर्देश भी जिलाधिकारी ने दिये। इस बैठक में उपजिलाधिकारी शिप्रा जोशी, पर्यटन विकास अधिकारी राहुल चौबे, आपदा प्रबन्धन अधिकारी राकेश जोशी, क्षेत्रीय पुरातत्व अधिकारी चन्द्र सिंह चौहान, अशोक सुयाल, अजीत के अलावा मरचूला से कई होटल एवं रिर्जोट स्वामी उपस्थित थे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.