July 7, 2022

Shakti Almora

-since from 1815

8 लाख रुपये से अधिक गांजे के साथ एक युवक गिरफ्तार,

1 min read

अल्मोड़ा— एसएसपी प्रदीप कुमार राय द्वारा एस0ओ0जी0 टीम एवम समस्त थाना/चौकी प्रभारियों को अवैध मादक पदार्थों की तस्करी, अवैध शराब की बिक्री, एवं तस्करी पर अंकुश लगाये जाने हेतु सघन चैकिंग अभियान चलाकर कार्यवाही करने के निर्देश पर सुश्री ओशीन जोशी पुलिस उपाधीक्षक आँप्स के नेतृत्व में जनपद की एस0ओ0जी0 व अल्मोड़ा पुलिस टीम द्वारा नशे का कारोबार करने वालो के विरुद्ध लगातार अभियान चलाकर गिरफ्तारियाँ की जा रही हैं।
25/05/ 2022 को एस0ओ0जी0 की सूचना पर सल्ट पुलिस व एसओजी टीम द्वारा चैकिंग के दौरान कटपतिया तिराहे से 50 मीटर आगे गूलार की तरफ वाहन संख्या- DL10C-1267 टाटा मांजा कार को चैक किए जाने पर एक व्यक्ति के कब्जे से 57.400 किलो ग्राम गांजा
(कीमत- 8,21310 रुपये) बरामद कर गिरफ्तार करते हुए थाना सल्ट मे एनडीपीएस एक्ट के तहत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। गांजा परिवहन कर रहे वाहन को सीज किया गया है।
एसओजी प्रभारी सुनील धानिक ने बताया कि पूछताछ पर युवक ने बताया वह गांजा घुघति घनियाल के आसपास के क्षेत्र से इकट्ठा करके तराई क्षेत्र की ओर बेचने हेतु ले जा रहा था। एसएसपी ने उत्साहवर्धन हेतु पुलिस टीम को ₹5000 नगद पुरस्कार देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Copyright © All rights reserved. | Newsphere by AF themes.