Sun. Jan 17th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

हृदय विदारक, बिस्तर में पिशाब करने पर बाप ने बच्चे को दी ऐसी सजा सुनकर रूह कांप उठेगी

1 min read
Slider

एस एस कपकोटी की रिपोर्ट

बिस्तर में पिशाब करने पर बाप ने बच्चे को दी ऐसी सजा कि जिसने भी सुना उसके रोंगटे खडे हो गए। कहते हैं कि परिवार व बच्चों के लिए पिता सबसे बड़ा रक्षक होता है। लेकिन जब एक बाप ही हैवान बन जाएं तो किस पर विश्वास किया जाय। ऐसा ही एक दिल दहला देने वाला मामला कानपुर से सामने आया है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में स्थित हथेरुआ गांव के पास की है। जहां हमीरपुर जिले का रहने वाला संतराम भट्ठे में काम करता था। वह पत्नी अनीता के साथ लकी भट्टे में मजदूरी करता था। वहीं, झोपड़ी में पत्नी, तीन बेटियों और 4 साल के मासूम बेटे के साथ रहता था। 15 दिसंबर की सुबह 5 बजे बेटे रविंद्र ने बिस्तर पर पेशाब कर दिया। इस बात से संतराम इतना आगबबूला हुआ कि उसने रविंद्र को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। उसने मासूम को तब तक मारा जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए।इस दौरान पत्नी और बेटियों को बाप के आगे रहम की गुहार लगाती रही।
वहीं बेटे की मौत के बाद उसने पत्नी अनीता को धमकाया कि यह बात किसी और को बताई तो वह सब का कत्ल कर देगा। जिसके बाद चुपचाप लोडर से बच्चे की लाश सहित वह अपनी पत्नी और बेटियों को लेकर हमीरपुर स्थित अपने गांव छानी चला गया।

आरोपी संतराम की पत्नी ज्यादा देर तक अपने बेटे को खोने का गम ना छुपा पाई। उसने सारी घटना अपने भाई को बताई। जिसके बाद भाई ने अनीता के साथ घाटमपुर थाने में पहुंचकर मामले की शिकायत की। जिसके बाद पुलिस ने हमीरपुर स्थित संतराम के गांव में जाकर उसे गिरफ्तार किया।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.