August 9, 2022

Shakti Almora

-since from 1815

अल्मोड़ा ब्रेकिंग- सैलून चलाने वाले के कमरे में नाबालिग लड़की के मिलने से मचा बवाल , लड़की को भेजा बालिका निकेतन

28 Views

अल्मोड़ा। जिले के भिकियासैंण तहसील में सैलून चलाने वाले शख्स के घर में नाबालिग मिलने के बाद ​ ग्रामीणों ने जमकर हंगामा किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची राजस्व विभाग की टीम ने नाबालिग को कब्जे में लेकर बालिका निकेतन भेज दिया है। और मामले की जांच में जुट गई ।
जानकारी के अनुसार बासोट गांव में सैलून चलाने वाले एक शख्स के कमरे में शनिवार की देर रात ग्रामीणों को नाबालिग होने की सूचना मिली। जिसके बाद ग्रामीण संबंधित व्यक्ति के कमरे में जा धमके। जब ग्रामीणों ने उस व्यक्ति से नाबालिग के बारे में पूछा तो वह सही जानकारी नहीं दे पाया। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना राजस्व पुलिस को दी । सूचना के बाद तहसीलदार निशा रानी टीम के साथ मौके पर पहुंची। और नाबालिग के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल कराया गया। ​जिसके बाद उसे नारी निकेतन अल्मोड़ा भेज दिया गया। है। राजस्व विभाग की टीम मामले की जांच कर रही है।
तहसीलदार निशा रानी ने बताया कि नाबालिग से एक आधार कार्ड मिला है। उसके मुताबिक उसकी उम्र 17 साल है। पूछताछ पर नाबालिग ने खुद को विवाहित बताते हुए बताया कि वह बिहार मूल की रहने वाली है और अपने पति की तलाश में यहां आई थी। राजस्व पुलिस मामले की पूरी जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.