June 18, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

लगातार हो रही चोरी की घटनाओं से व्यापारियों में आक्रोश चोरी की वारदातों का शीघ्र खुलासा करे पुलिस प्रशासन— सुशील शाह

1 min read

Subscribe Channel

रिर्पोट। एस एस कपकोटी।
बीते 16 मार्च की रात्रि 1 से 2 बजे के बीच चोरों द्वारा एक बार फिर चोरी की बडी वारदात की हैं। जिसमें चोरों द्वारा पहले 52 सीडी के पास अरविंद बिष्ट की शॉप के ताले तोड़ने की कोशिश की गई, पास में रहने वाली महिला के जगने और आवाज देने पर चोर भाग गए। उसके बाद अज्ञात चोरों ने 50 मीटर दूर धारानौला रामलीला ग्राउंड के पास स्थित व्यापारी भुवन पांडे की दुकान के ताले तोड़कर 3 लाख के मोबाइल, नकदी, मेमोरी कार्ड चोरी की गई। जिससे पूरे क्षेत्र में भय का वातावरण बना हुआ है क्योंकि पूर्व में हुए चोरियों का अब तक कोई भी सुराग नहीं लग पाया है और आज फिर चोरों ने एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। आज भुवन पांडे जब अपनी दुकान खोलने आए तो टूटे ताले देखकर चौंक गए और उन्होंने सबको इसकी सूचना दी।
सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी ओम प्रकाश नेगी और तीन कास्टेबल द्वारा निरीक्षण किया गया और थोड़ी देर में सीओ मातवर सिंह रावत, एसओजी नीरज भाकुनी, बेस चौकी इंचार्ज सौरव भारती द्वारा जगह जगह जाकर क्लिपिंग देखी जा रही है। व्यापार मंडल की सीओ मातवर सिंह रावत से बातचीत की गई और शीघ्र चोरी का खुलासा करने की बात की गई। नगर व्यापार मण्डल अध्यक्ष सुशील शाह ने कहा कि विगत तीन चोरियों का कोई भी खुलासा अब तक नहीं हो पाया है जोकि चिन्ता का विषय हैं।
मोके पर व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह, उपाध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद, प्रत्येश पांडे, सचिव मयंक बिष्ट, कोषाध्यक्ष कार्तिक साह, उपसचिव अमन नाज्जोंन, मनोज संनवाल, विजय भट्ट, यशवंत बिष्ट, कौशल पांडे, कन्नू पांडेय, दिनेश बिष्ट, नवनीत वर्मा आदि व्यापारी उपस्थित थे।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.