June 15, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

लमगड़ा एवं दन्या थाना का एसएसपी ने किया वार्षिक निरीक्षण

1 min read

Subscribe Channel

वार्षिक निरीक्षण अभियान के दौरान आज दन्या एवं लमगड़ा थानों का निरीक्षण करने के उपरांत एसएसपी पंकज भट्ट ने आपदा प्रबंधन हेतु उपलब्ध करायी गयी सामाग्री एवं अलास्का लाईट को चैक करने के उपरांत उन्हे चलवाकर उनकी उपयोगिता के बारे में जानकारी ली। साथ ही थानों में शस्त्राभ्यास भी करवाया।
इस अवसर पर उन्होंने स्थानीय नागरिकों के साथ वार्ता करने के उपरांत उनकी समस्याओं के समाधान हेतु पुलिस को सहयोग करने की जनता से अपील की तथा यातायात व अन्य समस्याओं के बारे में प्राप्त सुझावों पर उन्होंने कहा कि अपराधों पर नियंत्रण, नशे के विरूद्ध चलाये जा रहे अभियान, महिला अपराधों एवं साईबर अपराधों हेतु लगातार जागरूकता अभियान चला कर कार्यवाही की जा रही है।
उन्होंने स्कूलों के छात्र छात्राओं को इस हेतु शार्ट वीडियों के माध्यम से जागरूक कराये जाने का निर्णय लिया इसके लिए उन्होंने सभी से सहयोग की अपील करते हुवे इस अभियान को सफल बनाने की अपील की। इस अवसर पर कोरोना काल में पोखरी निवासी दिनेश सिंह गैड़ा द्वारा पुलिस को दिये गये सहयोग के लिए सम्मानित भी किया गया। इन दोनों कार्यक्रमों दोनों स्थानों के थानाध्यक्ष संतोष देवरानी व सुनील सिंह बिष्ट के अलावा क्षेत्रीय जनता भी उपस्थित थी।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.