Tue. Aug 4th, 2020

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

शर्मसार-अधेड़ व्यवसायी ने अपने ही पड़ोस में रहने वाली नाबालिग युवती को बनाया हवस का शिकार।

1 min read

अल्मोड़ा। एस एस कपकोटी।
यहां नगर क्षेत्र में एक इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक अधेड़ व्यक्ति ने अपने ही पड़ोस में ही रहने वाली नाबालिग युवती को हवस का शिकार बना डाला।
जानकारी के अनुसार यहां नगर में हार्डवियर की दुकान चलने वाला एक अधेड़ व्यवसायी अपने पड़ोस में रहने वाली नाबालिग युवती को बहला फुशला कर अपने साथ हल्द्वानी ले गया, और लौटते वक्त इस दुष्कर्मी ने नाबालिक लड़की के साथ खैरना से कुछ दूर पहले दुष्कर्म किया। क्योंकि इस दुष्कर्मी व्यवसाई का नाबालिक लड़की के परिवार के साथ
पारिवारिक रिश्ता था , उठना बैठना था और नाबालिग के घरवाले भी इस दुष्कर्मी पर पूरा विश्वास करते थे, जिसका मौका देख आज इस दुष्कर्मी अधेड़ ने फायदा उठा कर नाबालिक को हवस का शिकार बनाया। उसके बाद उसने उस नाबालिक लड़की को डरा धमका कर मुंह बंद रखने को कहा गया। लेकिन नाबालिग लड़की ने घर पहुंचने के बाद अपने परिजनों को इस दुष्कर्म की घटना को बताया। जिसके बाद परिजनों ने अधेड़ व्यवसायी के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है । कोतवाल अरूण कुमार वर्मा ने बताया ​कि चूंकि यह घटना नैनीताल जनपद की सीमा अंतर्गत घटित हुई है इसलिए मामला नैनीताल पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.