Fri. Feb 26th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

राइका दौलाघट में 14 फरवरी को होगा स्वच्छता कार्यक्रम के प्रति जागरूकता गोष्ठी का आयोजन

1 min read
Slider

बृहस्पतिवार 11 फरवरी 2021
14 फरवरी को राजकीय इंटर कालेज दौलाघट में स्वच्छता कार्यक्रम की जागरूकता को लेकर विचार गोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें ग्रामीण क्षेत्रों में महिलाओं को स्वच्छता के बारे में जागरूक किया जायेगा।
खंड विकास अधिकारी हवालबाग के अनुसार महिला सशक्तिकरण के तहत ग्रामीण क्षेत्रों में रहने वाली महिलाओं, बालिकाओं को साफ सफाई के बारे में जागरूक करने के लिए एस एस जे विश्वविद्यालय अल्मोड़ा के समाजशास्त्र विभागाध्यक्ष प्रो0 इला साह के निर्देशन में समाजशास्त्र से शोध कर रहे शोधा​र्थी दल द्वारा ​14 फरवरी 2021 को प्रात: 11 बजे से राजकीय इंटर कालेज दौलाघट विकासखंड हवालबाग के सभागार में जागरूकता गोष्ठी का आयोजन किया जायेगा। जिसमें ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं और बालिकाओं को उनके शारीरिक व अन्य प्रकार की साफ सफाई के बारे में जागरूक किया जायेगा।
इस गोष्ठी में न्याय पंचायत स्तर सभी ग्राम प्रधानों क्षे​त्रिय जन प्रतिनिधियों गांव में निवासरत महिला समूह, ग्राम पंचायत महिला सदस्यों, किशोरियों, आंगनबाडी कार्य कार्यत्रियों, आशा वर्करों एवं भोजन माता की उपस्थिति सुनिश्चित करना हेतु खंड विकास अधिकारी द्वारा सभी ग्राम विकास अधिकारी व ग्राम पंचायत विकास अधिकारियों को निर्देशि​त किया गया है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.