Fri. Aug 7th, 2020

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक साल पूरे होने के उपलक्ष्य में भाजपा का पत्र वितरण कार्यक्रम।

1 min read

संवाद। एस एस कपकोटी-
अल्मोड़ा। मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष का पूर्ण होने पर गुरूवार को भाजपा ने चैघानपाटा में पत्र वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया।
भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला ने कहा कि मोदी सरकार ने इस एक वर्ष के कार्यकाल मे ऐतिहासिक फैसले लिये गये जिसमें से धारा-370, राम मंदिर, तीन तलाक जैसे अहम निर्णय लेकर यह साबित किया है कि भाजपा सबका साथ-सबका विकास-सबका पर विश्वास करती हैं। रौतेला ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता बूथ स्तर पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए प्रधानमंत्री के पत्र का वितरण करेंगे।
विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चैहान ने कहा कि मोदी सरकार ने अपने घोषणा पत्र में जो वायदे किए थे उन वायदों को पूरा किया जा रहा है। जिसमें वन रेंक, वन पेंशन का विषय हो या फिर एक देश एक टैक्स का कदम।
पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष कैलाश शर्मा ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया कि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल का एक वर्ष पूर्ण होने पर भाजपा कार्यकर्ता पूरे प्रदेश में घर-घर जाकर मोदी सरकार के कार्यों को जन-जन तक पहुंचाएं।
नगर अध्यक्ष कैलाश गुरूरानी ने कहा कि प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश निरंतर विकास की ओर अग्रसर है। मोदी सरकार ने असंभव को संभव कर दिखाया। आजादी के बाद से पहली बार ऐसे ऐतिहासिक निर्णय लिए लिये गये हैं । कार्यक्रम में अरविंद बिष्ट, पूर्व जिलाध्यक्ष गोविंद पिल्खवाल , शैलेंद्र साह, पूनम पालीवाल, दर्शन रावत, विनीत बिष्ट, अजय वर्मा, संजय साह रिक्खू, अमित साह, हरीश कनवाल, कृष्ण बहादुर सिंह, देवेंद्र सत्यपाल, दीपक पांडे, अमित शाह मोनु ,करन टम्टा, संदीप श्रीवास्तव, ललित मेहता, राहुल बोरा, आनंद कनवाल, किशन बिष्ट, आदि समेत अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.