July 27, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

होगी अल्मोड़ा में मंत्रीमण्डल की बैठक

1 min read

अल्मोड़ा। प्रभारी अधिकारी विशिष्ट अभ्यागत ने बताया कि प्रदेश के मंत्री कृषि, उद्यान एवं रेशम विकास सुबोध उनियाल इस जनपद के भ्रमण पर आ रहे है। उन्होंने बताया कि मंत्री 22 अक्टूबर को देहरादून से प्रस्थान कर 11ः15 बजे एस0एस0जे0 कैम्पस कुमाऊं विश्वविद्यालय पहुॅचेंगे। 11ः30 बजे एम0ई0एस0 विश्राम गृह पहुॅकर रात्रि विश्राम एम0ई0एस0 विश्राम गृह में करेंगे। 23 अक्टूबर को 11ः00 बजे से जी0बी0 पंत राष्ट्रीय हिमालयी पर्यावरण एवं सतत विकास संस्थान कोसी कटारमल में मंत्रीमंण्डल की बैठक में प्रतिभाग करेंगे। कैबिनेट बैठक के समापन के बाद देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।
उन्होंने बताया कि मंत्री उच्च शिक्षा, सहकारिता, प्रोटोकाल एवं दुग्ध विकास डा0 धन सिंह रावत इस जनपद के भ्रमण पर आ रहे है। उन्होंने बताया कि मंत्री 22 अक्टूबर को देहरादून से प्रस्थान कर 12ः30 बजे गरूड़ाबांज में राजकीय महाविद्यालय जैंती का भ्रमण करेंगे। 4ः00 बजे जैंती से अल्मोड़ा के लिए प्रस्थान कर रात्रि विश्राम सर्किट हाउस अल्मोड़ा में करेंगे। 23 अक्टूबर को प्रातः 10ः00 बजे अल्मोड़ा से प्रस्थान कर 11ः00 बजे से जी0बी0 पंत राष्ट्रीय हिमालयी पर्यावरण एवं सतत विकास संस्थान कोसी कटारमल में मंत्रीमंण्डल की बैठक में प्रतिभाग करेंगे। कैबिनेट बैठक के समापन के बाद देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।
प्रभारी अधिकारी ने बताया कि प्रदेश के मंत्री वन, पर्यावरण एवं सेवायोजन डा0 हरक सिंह रावत इस जनपद के भ्रमण पर आ रहे है। उन्होंने बताया कि मंत्री दिनाॅंक 23 अक्टूबर को देहरादून से प्रस्थान कर 11ः00 बजे से जी0बी0 पंत राष्ट्रीय हिमालयी पर्यावरण एवं सतत विकास संस्थान कोसी कटारमल में मंत्रीमंण्डल की बैठक में प्रतिभाग करेंगे। कैबिनेट बैठक के समापन के बाद देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।
उन्होंने बताया कि प्रदेश के मंत्री सिंचाई, पर्यटन एवं संस्कृति सतपाल महाराज इस जनपद के भ्रमण पर आ रहे है। उन्होंने बताया कि मंत्री 22 अक्टूबर को अल्मोड़ा पहुॅचकर रात्रि विश्राम सर्किट हाउस अल्मोड़ा में करेंगे। उन्होंने बताया कि 23 अक्टूबर को 11ः00 बजे से जी0बी0 पंत राष्ट्रीय हिमालयी पर्यावरण एवं सतत विकास संस्थान कोसी कटारमल में मंत्रीमंण्डल की बैठक में प्रतिभाग करेंगे। कैबिनेट बैठक के समापन के बाद देहरादून के लिए प्रस्थान करेंगे।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.

Notice: ob_end_flush(): failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/shaktialmora/public_html/wp-includes/functions.php on line 4757