June 15, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

पुलिस जवानों द्वारा लगायी गई कोरोना वैक्सीन की डोज

1 min read

Subscribe Channel

बागेश्वर। कोविड 19 से बचाव हेतु भारत सरकार के निर्देशानुसार सभी फ्रंट लाइन कोरोना वारियर्स का वैक्सीनेशन किया जा रहा है। उक्त क्रम में द्वितीय चरण का वैक्सीनेशन कार्य शुरू होने पर आज जनपद बागेश्वर में पुलिस विभाग के समस्त अधिकारी/कर्मचारियों को कोविड-19 का टीका लगाये जाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। जिसके तहत आज तहसील परिसर बागेश्वर में बने कोविड वैक्सीनेशन सेन्टर में अमित श्रीवास्तव, पुलिस अधीक्षक जनपद बागेश्वर द्वारा कोविड-19 का टीका लगाया गया।
इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक ने कहा कि कोविड-19 वैक्सीन पूर्णतः सुरक्षित है, टीकाकरण के बाद किसी भी प्रकार की कोई समस्या नहीं है, किसी को किसी भी तरह से घबराने की जरूर नहीं है। पुलिस के सभी जवानों तथा आम जनता को टीका लगाने में किसी भी प्रकार का संकोच नहीं करने की अपील की गयी।
वैक्सीनेशन के दौरान बिपिन चन्द्र क्षेत्राधिकारी बागेश्वर, डी0आर0 वर्मा प्रभारी निरीक्षक कोतवाली बागेश्वर सहित पुलिस कार्यालय/कोतवाली बागेश्वर/शाखाओं में नियुक्त अधिकारी/कर्मचारियों द्वारा तहसील परिसर बागेश्वर के कोविड वैक्सीनेशन सेन्टर मे कोरोना संक्रमण से बचाव हेतु कोविड-19 का टीका लगवाया गया। इसके साथ ही पुलिस के अन्य अधिकारियों/कर्मचारियों द्वारा वैक्सीनेशन किया जा रहा है।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.