June 18, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

पेड़ से झूलता हुआ युवक ​युवती का शव मिलने से क्षेत्र में मंचा हड़कंप

1 min read

Subscribe Channel

सोमवार 01 मार्च 2021
रिर्पोट। एस एस कपकोटी।
यहां एक सनसनीखेज खबर के अनुसार एक युवक और युवती का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मंचा हुआ है। खबर हरिद्वार जिले के भीमगौड़ा के समीप जंगल की बतायी जा रही है। जहां एक ही पेड़ पर दो शव झूलते हुवे दिखायी गये।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ​हरिद्वार भीमगौड़ा के समीप खेमानंद मार्ग में ​रविवार की शाम को खेलने में मस्त बच्चों को किसी सड़ने की दुर्गंध महसूस हुई जब इस बात की जानकारी लोगों ने वन विभाग को दी। जिसके बाद वन ​कर्मियों द्वारा करीब के जंगल में खोजबीन शुरू की गयी तो लगभग 200 मीटर अंदर जंगल में एक पेड़ से दो शव लटके हुवे दिखायी दिये। जिसके बाद वन ​कर्मियों सहित क्षेत्र में अफरा तफरी मच गयी।
सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ सीटी और कोतवाल ने स्थिति का जायजा लिया और दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और तफ्तीस में उनको इस दौरान पास में एक बैग बरामद हुआ बैग में रखे पहचान पत्र के आधार पर युवती की पहचान सरिता नाम से हुई जो रैवाड़ी ​हरियाणा की रहने वाली थी और मृतक युवक भी हरियाणा के ही रेवाड़ी सेकटर 6 का रहने वाला था। पुलिस के अनुसार दोनों शव कई दिन पुराने होने के कारण सड़गल जाने से उनसे दुर्गंध आनी शुरू हो गयी। पुलिस के अनुसार मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है। जिसमें पुलिस द्वारा मृतक के परिवार से संपर्क साधने पर जानकारी मिली की सरिता के पति की कुछ साल पहले मौत हो गयी थी उसके 3 बच्चे भी है। वहीं दिनेश दो बच्चों का पिता था। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग को लेकर घर में काफी विरोध चल रहा था जिस कारण दोनों कुछ दिन पहले घर से फरार थे।
मौके से कोई भी सूसाइट नोट बरामद नहीं हुआ।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.