June 15, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

पति पत्नी के झगडे में पति ने की खुदखुशी

1 min read

Subscribe Channel

एस0 एस0 कपकोटी
यहां पत्नी के साथ हुए झगड़े में पति ने मौत को गले लगा लिया। घटना हल्द्वानी की बतायी जा रही है जहां रवीवार को पत्नी के साथ एक व्यक्ति का झगड़ा हुआ और उसने अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली।
कहा जाता है कि एक आदमी के लिए सबसे ज्यादा उसका परिवार मानया रखता है यदि परिवार उसके साथ है तो वह दुनिया की हर परेशानी का सामना कर लेता है और वही जब उसके परिवार में वह अपने को अकेला महसूस करने लगता है और वह दुनिया के सामने अपने को कमजोर महसूस करने लगता है । परिवार से टूटने के वाद कई लोग इस कदर टूट जाते है कि वह अपनी जीवन लीली ही समाप्त कर लेते है ।
ऐसा ही मामला रविवार को हल्द्वानी में सामने आया। जहां पत्नी के साथ एक व्यक्ति का झगड़ा हुआ और उसने अपनी जीवनलीला ही समाप्त कर ली। बताया जा रहा है कि मृतक की एक साल पहले ही शादी हुई थी। युवक ने गौला पुल से नदी में छलांग लगा दी। नदी में पानी का स्तर तो कम था लेकिन पत्थरों के होने से उसके सिर पर चोट लगी और उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतक की पहचान विक्की (22) पुत्र बल्लू निवासी जवाहर नगर के रूप में हुई है। यह भी सामने आया है कि विक्की की पत्नी गर्भवती है।
बनभूलपुरा एसओ युनूस खान ने बताया कि रविवार शाम करीब चार बजे एक युवक ने गौला पुल से नदी में छलांग लगा दी। यह कदम उसने पारिवारिक कलह के वजह से उठाया। इन दिनों वह केमू रोड स्थित एक प्लाइवुड की दुकान पर नौकरी करता था। शव फोरेसिंक जांच के लिए भेजने के साथ ही पुलिस घटना और आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है। परिजनों से पूछताछ के बाद पता चला कि युवक का शनिवार रात गर्भवती पत्नी से किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। इसके बाद वह गुस्से में घर से चला गया था। संभावना है कि गुस्से या तनाव में आकर उसने आत्महत्या का कदम उठाया होगा। इधर, घटना का पता चलते ही मौके पर स्थानीय लोगों की भीड़ जुट गई। मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.