Wed. Mar 3rd, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

आम जनता व व्यापरियों को हो रही परेशानी के मध्येनजर नगर व्यापार मंंडल ने मिलन चौक पर खड़े दौपहिया वाहन हटाये

1 min read
Slider

रिर्पोट। एस एस कपकोटी।
अल्मोड़ा। नगर के मिलन चौक क्षेत्र में आये दिन दुपहिया वाहनों के बेतरतिब ढंग से खड़े करने से आम जनता व व्यापारियों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। पुलिस प्रशासन के बार बार हस्तक्षेप बाद भी लोग मिलन चौक पर दुपहिया वाहनों को खडे करने से बाज ​नही आते है
जिससे इस स्थान से गुजरने वाले लोगो, बच्चो, बुजुर्गो, व्यापारियों को काफी परेशानी होती है। कभी कभी यहां पर दुपहिया वाहनों के खडे होने से दुर्घटना की​ स्थिति भी बन जाती है।
शनिवार को व्यापार मंडल अल्मोड़ा द्वारा मिलन चौक गेट में लगाई गई स्कूटी और बाइकों हटाया गया। साथ ही सभी से अनुरोध किया गया कि बाजार के मिलन चौक वाले गेट पर कोई भी बाइक और स्कूटी ना लगाए। क्योंकि इस स्थान पर आम जनता व व्यापारियों को बाजार में आने जाने वाले ग्राहकों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है और कभी आपातकालीन स्थिति में इस स्थान पर इन बाइकों के खडे होने से लोगों को भारी कठिनाई का सामना करना पड़ता है।
नगर व्यापार मंडल ने सभी व्यापारियों के अनुरोध पर आज व्यापार मंडल अल्मोड़ा ने ट्रैफिक इंस्पेक्टर हरेंद्र हरिडिया को मिलन चौक के गेट पर स्कूटी और बाइक लगाने वालो पर कड़ी कार्रवाई करने को कहा। इस वार्तालाप में व्यापार मंडल अध्यक्ष सुशील साह, ,प्रदेश पांडे, अमन नंजोन, मयंक बिष्ट, कार्तिक साह, सुभाष गोयल, अनिल गुरनानी, संजय शाह, रवि वोहरा, रोहित साह आदि व्यापारी उपस्थित थे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.