Tue. Jan 26th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

उच्च न्यायालय के निर्देशों के अनुपालन में कोविड-19 की बैठक आहूत

1 min read
Slider

कोरोना संक्रमण से संक्रमितों को बेहतर चिकित्सा व अन्य सुविधायें उपलब्ध कराये जाने के लिए उच्च न्यायालय के आदेशों के अनुपालन में आज जनपद स्तर पर गठित निगरानी समिति की बैठक में कोरोना संक्रमण से आमजनमासन को जागरूक करने व उसके बचाव के लिए किये जा रहे प्रयासों के संबंध में समिति के सदस्य सचिव अभिषेक कुमार श्रीवास्तव व अपर जिलाधिकारी बीएल फिरमाल ने बैठक कर संबंधित अधिकारियों से जानकारी हासिल की।
बैठक में सचिव जिला विधिक सेवा प्राधिकरण ने उपस्थित अधिकारियो से कहा कि कोविड संक्रमण के रोकथाम के लिए व्यापक व्यवस्था की जाय। जिससे बाजारों में अत्यधिक भीड न हो। लोगों को सामाजिक दूरी व मास्क का प्रयोग सुनिश्चित किया जाय तथा शहर के मुख्य स्थानों पर होडिंग व प्रचार समाग्री लगायी जाय।
उपस्थित अधिकारियों ने बैठक में अवगत कराया कि उनके द्वारा अपने अपने क्षेत्रों मे कोरोना सक्रमण के रोकथाम के लिए व्यापक रूप से प्रचार प्रसार किया जा रहा है तथा लोगों की सैंपेलिग भी की जा रही है। साथ सभी तहसील क्षेत्र में जागरूकता रैली का भी आयोजन किया जा रहा है। बैठक में समिति के सदस्य बार एसोसिएशन के सचिव भूपेन्द्र सिंह मियान, मुख्य शिक्षा अधिकारी एच0 बी0 चन्द, अपर मुख्य चिकित्साधिकारी डॉ0 दीपांकर डेनियल, जिला आयुर्वेदिक एवं यूनानी अधिकारी डा0 के0एस0 नपलच्याल, विनोद राठौर आदि मौजूद रहे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.