Tue. Aug 4th, 2020

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

विधायक संजीव आर्य ने खुर्पाताल, सारी, फगुनियाखेत में वितरित किए राशन किट

1 min read

नैनीताल। विधायक संजीव आर्य का जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचाने का सिलसिला जारी रखा है। उन्होंने शुक्रवार को भीमताल ब्लॉक के खुर्पाताल, सारी, फगुनियाखेत,खमारी,पटियाखान ,बजून आदि गांवों के लगभग 260 परिवारों को राशनकिट वितरित किए। इसमें उन लोगों को प्राथमिकता दी जा रही है जिनके पास राशन कार्ड, पेन्शन, जॉब कार्ड, आधार कार्ड नहीं है। इस अवसर पर ब्लॉक प्रमुख भीमताल डा. हरीश बिष्ट, हरीश भट्ट, गणेश मेहरा, भाजपा मंडल अध्यक्ष आनंद सिंह बिष्ट, भूपेंद्र बिष्ट, नीरज मेहरा, बीसी आर्य श्री हेम बहुखंडी , भगवान मेहरा , राहुल पुजारी, दीपक कनवाल, अतुल कुमार आदि उपस्थित थे।इससे पहले विधायक संजीव आर्य ने गत दिवस जलाल गांव का दौरा किया। यहां गुलदार ने ग्रामीण बची सिंह के 80 बकरियां मार
दी थी। विधायक ने गांव पहुंचकर पीड़ित पक्ष से घटना की जानकारी ली। उन्होंने प्रभावित परिवार को यथासंभव आर्थिक मदद का भरोसा दिलाया।

विधायक संजीव आर्य जलालगांव में गुलदार से आतंक से प्रभावित परिवार से मिले

आर्य ने बताया की वन विभाग रामनगर के मार्फ़त मुआवजे की पत्रावली बनाई जा रही है साथ ही गुलदार को पकड़ने के लिए पिंजरे लगाए जाएंगे । उनके साथ आए ब्लाक प्रमुख डा. हरीश बिष्ट ने पीड़ित पक्ष से प्रधान के माध्यम से ब्लॉक कार्यालय भीमताल को पत्र भेजने को कहा है। बिष्ट ने कहा कि ब्लॉक के माध्यम से शीघ्र गांव में स पक्के बाड़े का निर्माण कराया जाएगा।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.