June 18, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

सरकार के चार वर्ष पूरा होने पर ‘बाते कम काम ज्यादा’ कार्यक्रम के आयोजन के संबंध में मुख्यमंत्री ने ली बीसी के माध्यम से बैठक

1 min read

Subscribe Channel

प्रदेश सरकार के कार्यकाल को आगामी 18 मार्च 2021 को चार वर्ष पूर्ण होने जा रहे है इस अवसर पर ‘विकास के चार साल, बातें कम काम ज्यादा’ कार्यक्रम के आयोजन से संबंध में मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने सं​बंधित अधिकारियो की बीसी के माध्यम से बैठक ली। जिसमें राज्य के सभी मंत्रीगण विधायक, शासन के उच्चाधिकारी, सम्बन्धित जनपदों के जिलाधिकारी, उपजिलाधिकारी एवं खण्ड विकास अधिकारी वर्चुअल माध्यम से जुड़े।
बैठक को संबोधित करते हुवे मुख्यमंत्री ने कहा कि आगामी 18 मार्च को सभी विधानसभ क्षेत्रों में एक साथ कार्यक्रम का आयोजन किया जायेंगा और डोईवाला विधानसभा क्षेत्र के लच्छीवाला में 12:30
बजे से राज्य स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया जायेगा और मुख्यमंत्री द्वारा सभी विधानसभा क्षेत्रों में आयोजित कार्यक्रमों को वर्चुवली संबोधित किया जायेगा। इसके लिए मुख्यमंत्री ने विधायकों से अपने क्षेत्र में हुए विकास कार्यों में जानकारी 28 फरवरी तक महानिदेशक सूचना को उपलब्ध कराने के भी निर्देश दिये।
मुख्यमंत्री द्वारा डोईवाला क्षेत्र से किये जा रहे स​जीव प्रसारण से राज्य के समस्त विधानसभा क्षेत्रों को संबोधित किया जायेगा। इसके लिए सभी विधानसभा क्षेत्रों में मुख्यमंत्री का प्रसारण एलईडी के माध्यम से पहुंचाया जायेगा। जिसके लिए प्रत्येक विधानसभा में तकनीकी स्टॉफ की तैनाती के निर्देश दिये गये और साथ ही इस कार्यक्रम में परांपरागत वाद्य यंत्रों से रैली निकालने के भी निर्देश दिये गये। इसके लिए मुख्यमंत्री कार्यालय से भी एक समन्वयक नामित किया जायेगा। मुख्यमंत्री ने इस कार्यक्रम में प्रत्येक विधानसभा क्षेत्रों में प्रत्येक ग्राम पंचायत से प्रतिनिधत्व करने के लिए व्यापक प्रचार – प्रसार भी सुनिश्चित कराये जाने के भी निर्देश दिये। बैठक में सचिव दिलीप जावलकर ने कहा कि इस कार्यक्रम को राज्य की 70 विधानसभाओं में एक ही समय में सफल आयोजन हेतु प्रत्येक विधानसभा क्षेत्र में आयोजन समिति गठित की जायेगी। इस समिति में क्षेत्र के विधायक अध्यक्ष तथा उपजिलाधिकारी को सदस्य सचिव नामित किया जायेगा।
जनपद से इस इस वीसी में विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चैहान, विधायक करन माहरा, जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया, भाजपा जिलाध्यक्ष रवि रौतेला, उपजिलाधिकारी सीमा विश्वकर्मा, मोनिका, जिला विकास अधिकारी के0के0 पन्त के अलावा समस्त बीडीओ और अन्य अधिकारी उपस्थित रहे।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.