Sat. Feb 27th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

वाहन के खाई में गिरने से एक व्यक्ति की मौत, चार अन्य गंभीर रूप से घालय

1 min read
Slider

बुधवार 24 फरवरी 2021
रिर्पोट। एस एस कपकोटी।
एक बार सड़क हादसे ने एक मासूम बेटी से उसके पिता का साया छिन लिया। घटना उत्तराखंड राज्य के रूद्रप्रयाग जिले के उ​खीमठ से सामने आयी है जहां एक बुलेरो वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 100 मीटर खाई में गिर जाने से उसमें सवार पांच लोगों में से एक की मौके पर मौत हो गयी जबकि चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गये।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार विगत मंगलवार को सायं लगभग 6 बजे के आसपास उखीमठ से 8—10 किलोमीटर के पास मानसूना मोटर मार्ग पर एक बुलेरो वाहन अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरा। इस घटना में वाहन में सवार पांच लोगों में एक व्यक्ति जिसकी उम्र 29 वर्ष और नाम संदीप पुत्र स्व0 प्रबल सिंह निवासी गांव बेडुला की मौके पर ही मौत हो गयी। बताया जा रहा है संदीप अपनी बेटी का पहला जन्म दिन मनाने की तैयारी के लिए उखीमठ से सामान लेकर जा रहा था। इस घटना के बाद संदीप के घर सहित पूरे गांव में मातम पसर गया और अन्य घायलो को जिसमें धनवीर पुत्र मोहन सिंह, प्रदीप सिंह पुत्र इंद्र सिंह, प्रेम सिंह पुत्र राम सिंह, निवासी गांव बेडुला तथा चालक प्रबल सिंह पुत्र राम सिंह निवासी जग्गी— बगवान को 108 एम्बुलेंस के जरिए पी एच सी उखीमठ भर्ती कराया गया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया हैं।
लगातार हो रहे सड़क हादसे रूकने का नाम नहीं ले रहे हैं। सड़क हादसों को रोकने के सारे प्रयास विफल नजर आ रहे है। कारण भले ही कुछ भी हो लेकिन लगातार हो रहे सड़क हादसे आखिर रूकेंगे किस तरह यह बड़ा सवाल पैदा होता है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.