June 18, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

उत्तराखण्ड में राजनैतिक हलचल जारी

1 min read

Subscribe Channel

मंगलवार 9 मार्च 2021
पिछले कुछ दिनों से राज्य में राजनितिक हलचल जारी है पहले देहरादून में पर्यवेक्षकों की उपस्थिति में बीजेपी कोर कमेटी की बैठक हुई और उसके वाद मुख्यमंत्री रावत के अचानक दिल्ली जाना और राष्टीय अध्यक्ष से मुलाकात करना और भाजपा के संसदीय दल की बैठक होना ।
सूत्रों के हवाले से आ रही है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में भाजपा की राष्ट्रीय संसदीय दल की बैठक संपन्न हो चुकी है। हाईकमान उत्तराखंड पर फैसला ले सकता है। माना जा रहा है कि संसदीय दल की बैठक के बाद राष्ट्रीय नेतृत्व ने यह फैसला कर लिया है लेकिन आज होने वाली देहरादून में विधायक दल की बैठक के बाद ही स्थिति साफ हो पाये्गी। सूत्र यह भी बता रहे हैं की C ने प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन करने का मन बना लिया है। इस निर्णय के बाद अब इस बात का मंथन चल रहा है कि आगामी चुनाव किसके नेतृत्व में लड़ा जाए। माना जा रहा है कि पार्टी हाईकमान ने सभी बातों को मध्य नजर रखते हुए गुणा भाग कर 4 नामों पर माथापच्ची शुरू कर दी है इनमें सबसे पहला नाम अनिल बलूनी का है। बलूनी के अलावा सतपाल महाराज, रमेश पोखरियाल निशंक और नैनीताल के सांसद अजय भट्ट और धन सिह रावत जो कि वर्तमान में मत्री है ।
वही सतपाल महाराज ने विगत दिनों संघ के नेताओं के साथ मुलाकात की थी संघ के नेताओं ने उनकी बातों को तवज्जो देकर उनका नाम भी आगे बढ़ाया है। नैनीताल के सांसद अजय भट्ट का नाम भी सुर्खियों में है यहां यह माना जा रहा है कि अजय भट्ट के प्रदेश अध्यक्ष रहते हुए पार्टी ने प्रचंड बहुमत हासिल किया था।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.