Wed. Jan 20th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

49-सल्ट विधानसभा के उप निर्वाचन-2021 की तैयारी हुई शुरू

1 min read


अल्मोड़ा । जिला मजिस्ट्रेट/जिला निर्वाचन अधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार 49-सल्ट विधानसभा के लिए उप निर्वाचन-2021 के सफल सम्पादनार्थ मतदान/मतगणना कार्मिकों आदि की व्यवस्था सुनिश्चित किये जाने हेतु डाटबेस तैयार किया जाना है। उन्होंने निर्देश दिये है कि जनपद में स्थित केन्द्र/राज्य सरकार के समस्त सरकारी/अर्द्धसरकारी विभाग/कार्यालयों तथा शिक्षण संस्थानों आदि में कार्यरत अधिकारियों/कर्मचारियों तथा शिक्षकों का विवरण विलम्बतम दिनाॅंक 10 जनवरी, 2021 तक अनिवार्य रूप से वांछित सूचना दो प्रतियों में तैयार कर हस्ताक्षर उपरान्त जिला निर्वाचन कार्यालय एवं जिला सूचना विज्ञान अधिकारी अल्मोड़ा को उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे।
जिला निर्वाचन अधिकारी ने निर्देश दिये है कि मतदान/मतगणना कार्मिकों आदि के लिए वाहनों की व्यवस्था किये जाने हेतु जनपद में स्थित केन्द्र/राज्य सरकार के समस्त सरकारी/अर्द्धसरकारी विभाग/कार्यालयों तथा शिक्षण संस्थानो में उपलब्ध हल्के/भारी वाहनों की सूची निर्धारित प्रारूप में तैयार कर सहायक सम्भागीय परिवहन अधिकारी अल्मोड़ा व जिला निर्वाचन कार्यालय, अल्मोड़ा को दिनाॅंक 10 जनवरी, 2021 तक उपलब्ध कराना सुनिश्चित करेंगे।
साथ ही उन्होंने यह भी निर्देश दिये कि जिन विभाग/कार्यालयों/शिक्षण संस्थानों के द्वारा नियत तिथि तक वांछित सूचना उपलब्ध नहीं करायी जाती है तो ऐसे प्रत्येक कार्यालयाध्यक्ष/विभागाध्यक्ष के विरूद्ध निर्वाचन नियमों की सुसंगत धाराओं के अन्तर्गत कठोर अनुशासनिक कार्यवाही की जायेगी।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.