Mon. Jan 18th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

जयश्री कॉलेज के फ्रेशर पार्टी में सरिता आर्या, करन भोज रहे मिस व मिस्टर फ्रेशर

1 min read
Slider

एस एस कपकोटी की रिपोर्ट

अल्मोड़ा। जय श्री कालेज अल्मोड़ा में फ्रेशर पार्टी का रंगारंग आयोजन किया गया। कार्यक्रम में सीनियर छात्र-छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम में कोरोना गाइडलाईन के नियमों का पालन करते हुए चैयरमैन भानुप्रकाश जोशी एवं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि शिखर होटल के प्रबन्धक श्री राजेश बिष्ट जी ने दीप प्रज्ज्वलित कर शुभारंभ किया।

मिस फ्रेशर के तौर पर सरिता आर्या एवं मिस्टर फ्रेशर करन भोज रहे। मुख्य अतिथि ने जय श्री कॉलेज कि प्रशंसा करते हुवे बताया कि विषम परिस्थितयों के वाबजूद भी जयश्री कॉलेज जिस प्रकार आज कुमाऊं के छात्र छात्राओं को जिस प्रकार एजुकेशन देकर देश एवं विदेशों ने रोजगार से जोड़ने का कार्य कर रहा है वह काफी सरहनिय है और में जय श्री कॉलेज में अध्ययनरत सभी छात्र छात्राओं के उज्वल भविष्य कि कामना करता हूं।

पऔर वहीं कार्यक्रम को संबोधित करते हुए काॅलेज के चेयरमैन भानु प्रकाश जोशी ने अतिथियों का स्वागत कर काॅलेज की उपलब्धियों के बारे में छात्र-छात्राओं को बताया। उन्होंने कहा कि काॅलेज तकनीकी शिक्षा के क्षेत्र में पहाड़ी जिलों के बेरोजगार युवाओं के लिए पिछले एक दशक से लगातार बड़ा योगदान दे रहा हैं। कहा कि काॅलेज जल्द ही नए व्यावसायिक कोर्स शुरू कर रोजगार सृजन के नए विकल्प खालने जा रहा है। सांस्कृतिक कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने पारंपरिक परिधान में सजधज कर छात्र-छात्राओं ने कुमाऊनी नृत्य की सुंदर प्रस्तुति दी। छात्र-छात्राओं की शानदार प्रस्तुति
की अतिथियों ने खूब सराहना की। यहां कॉलेज के सीईओ प्रमोद कुमार जोशी, प्लेसमेंट आफिसर प्रभाकर जोशी, प्रधानाचार्य चंपा कनवाल, एचआर गगन पंत, दि़क्षा जोशी, पंकज चनियाल, शिवानी जोशी, मीनाक्षी कोहली, पवन जोशी, रश्मि देवड़ी, कृष्ण कुमार, हेम अधिकारी, राजेंद्र प्रसाद, मोहन कनवाल, मोहन कनवाल,आशीष जोशी, कृष्णा कुमार, कमल सिंह, पंकज चन्याल, निरंजन तिवारी, आदि लोग मौजूद रहे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.