Sat. Feb 27th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

नशे के खिलाफ एसएसपी अल्मोड़ा के कड़े निर्देश के चलते सूटकेस में गांजा ले जा रहे दो व्यक्ति आये पुलिस के गिरफ्त में

1 min read
Slider

अल्मोड़ा। एसएसपी पंकज भट्ट द्वारा नशे के कारोबार को जड़ से खत्म करने के लिए चलायी जा रही मुहिम के तहत आये दिन नशे सौदागर पुलिस के गिरफ्त में आ रहे है। इसी क्रम में आज भतरौजखान पुलिस ने वाहन चैकिंग के दौरान भिकियासैण चौकी तिराहा जी0एम0ओ0यू0 की बस में सवार 02 व्यक्तियों के कब्जे से बैग एवं सूटकेस से क्रमशः- 12.080 किलोग्राम तथा 14.760 किलोग्राम गाॅजा बरामद कर दोनों को गिरफ्तार किया गया।
उक्त सम्बन्ध में थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि मादक पदार्थो की तस्करी करने वालों के विरूद्व लगातार चैकिंग अभियान चलाये जा रहे हैं इसी दौरान जी0एम0ओ0यू0 की बस जो कि देघाट से रामनगर की ओर जा रही थी जिसमें सवार दो व्यक्ति यू0पी0 के शातिर तस्करों के कब्जे से कुल- 26 किलो 840 ग्राम गाॅजा (एक लाख बत्तीस हजार रूपये) बरामद किया गया।
दोनों को गिरफ्तार कर थाना भतरौजखान में 8/20 एनडीपीएस अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है। पूछताछ पर दोनों ने बताया कि दोनों वाहन चालक हैं, सराईखेत से भातो काॅलोनी मुरादाबाद में पुड़िया बनाकर बेचते हैं।
गिरफ्तार ​अभियुक्त—बाबू उम्र- 38 वर्ष पुत्र नन्हे निवासी- विवेकानन्द अस्पताल के पास मोरा की मिलक मुरादाबाद, अजीत सिंह उम्र-48 वर्ष निवासी- मोरा मिलक निकट डैंटल कालेज काॅठ रोड मुरादाबाद।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.