June 18, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

खतरा बन रहे बिजली पोल को विनय किरौला के प्रयास से बदला गया

1 min read

Subscribe Channel

धर्म निरपेक्ष युवा मंच द्वारा वार्ड से वार्ड चलो अभियान के तहत विगत दिनों अल्मोड़ा नगरपालिका के तल्ला गुरुरानी खोला में बैठक का आयोजन किया गया था।जिसमें मोहल्ले वासियों ने मोहल्ले की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया ।
मोहल्ले के निवासी नंदन सिंह अधिकारी ने बताया कि माल रोड से लोअर माल रोड जाने वाले पैदल मार्ग के मध्य वर्षों से एक बिजली का पोल 45 डिग्री तक झुका हुआ था जिसके गिरने का लगातार भय बना हुआ था । बैठक में यह समस्या मंच संयोजक विनय किरौला के संज्ञान में डाली गयी जिस पर उन्होंने तत्काल विधुत विभाग के अधिशासी अभियंता से दूरभाष पर बात की तथा समस्या से अवगत कराया जिसके परिणामस्वरुप अब नया बिजली का पोल लग चुका है।
जिस पर मोहल्ले वासियों द्वारा मंच संयोजक विनय किरौला व मंच के सभी सदस्यों का धन्यवाद ज्ञापित किया गया ।
मोहल्ले के दर्शन भोज ने बताया कि जल्द ही विनय किरौला के नेतृत्व में सभी मोहल्ले वासियों द्वारा पेयजल, सफाई, स्वच्छता, स्ट्रीट लाइट इत्यादि समस्याओं को लेकर संबंधित विभागों में जाया जायेगा।
महेश कांडपालने बताया कि अल्मोड़ा शहर को हैरिटेज सिटी बनाये जाने की मुहिम को लेकर हम सभी लोग मंच के साथ है। मोहल्ले व शहर की आधारभूत समस्याओं को लेकर हम सभी एकजुटता के साथ मंच के साथ खड़े रहेंगे।
इस अवसर पर नंदन सिंह अधिकारी, दर्शन भोज,नितेश कांडपाल,महेश कांडपाल, गंगा कांडपाल, इन्द्रा उपाध्याय, हेमा लोहनी, नीता सलाल,रीता तिवारी, सरस्वती अधिकारी, कमला बिष्ट, लक्ष्मी पंत,जानकी,जीवन्ती गुरुरानी, तरुण हर्बोला,ललित लोहनी, पुष्पा भटृ,नीमा कर्नाटक, देवकी नेगी, इत्यादि लोग मौजूद रहे।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.