Tue. Aug 4th, 2020

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

पूर्व विधायक ने मूल्यांकन केन्द्र पहुंचकर शिक्षकों व कर्मचारियों का किया आभार व्यक्त

1 min read

अल्मोड़ा-पूर्व विधायक मनोज तिवारी ने आज राजकीय इन्टर कालेज पहुंचकर कोरोना महामारी के इस विपरीत समय में मूल्यांकन कार्य में अपनी सेवाएं दे रहे शिक्षकों तथा कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया। दोपहर 12 बजे पूर्व विधायक मनोज तिवारी मूल्यांकन केन्द्र पहुंचे तथा सोशियल डिस्टेन्सिंग का पूरी तरह पालन करते हुए एवम् मूल्यांकन की गोपनीयता बनी रहे इस उद्देश्य के साथ उप परीक्षा नियंत्रक सुरेश चन्द्र पाठक से वार्ता कर कर्मचारियों की समस्याएं जानी। तिवारी ने शिक्षकों के द्वारा इस कोरोना महामारी की रोकथाम हेतु अपनी तनख्वाह से एक दिन का वेतन जो सरकार को दिया है इसके लिए समस्त शिक्षकों तथा कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया।इस अवसर पर पूर्व विधायक ने कहा कि छात्रहित को ध्यान में रखते हुए इस महामारी के कठिन दौर के बीच मूल्यांकन कार्य कर रहे हमारे कोरोनाफायटर्स शिक्षकों एवम् कर्मचारियों का प्रयास
सराहनीय है। तिवारी ने कहा कि ऐसे विपरीत समय में हम लोगों का भी कर्तव्य है कि हम शिक्षकों के बीच में जाकर उनका उत्साहवर्द्धन करें। इस अवसर पर कर्मचारियों की मांगों को सुनकर पूर्व विधायक ने दूरभाष पर जिलाधिकारी से वार्ता कर मूल्यांकन केन्द्र में सेनेटाईजिंग कराने की अपील की जिस पर जिलाधिकारी ने उन्हें आश्वासन दिया कि जल्द ही मूल्यांकन केन्द्र को सैनेटाईज्ड कर दिया जाएगा।
इस अवसर पर पूर्व विधायक ने सुरक्षा की दृष्टि से उपपरीक्षा नियंत्रक को शिक्षकों एवम् कर्मचारियों के लिए 150 हस्तनिर्मित मास्क एवं सैनेटाईजर की बोतले दीं। पूर्व विधायक के साथ नगर अध्यक्ष पूरन सिंह रौतैला, युवा कांग्रेस अध्यक्ष निर्मल रावत, ब्लाक अध्यक्ष राजेन्द्र बोरा, तारू तिवारी, जिला सचिव दीपांशु पान्डेय,जिला प्रवक्ता राजीव कर्नाटक उपस्थित रहे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.