Tue. Aug 4th, 2020

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

जब तक मागें नही मानी जायेगी तब तक धरना जारी रहेगा

1 min read

अल्मोड़ा। आज परिसर निदेशक कु0विश्वविद्यालय को एक ज्ञापन कोविड 19 के दौरान विद्यार्थियों को हो रही समस्या के संबंध मेें कृष्णा नेगी छात्र नेता सोबन सिंह जीना परिसर द्वारा प्ररिसर निेदेशक के माध्यम से भेजा कि अल्मोड़ा परिसर में एक सहायता नम्बर उपलब्ध कराया जाय जो छात्रों की समस्या का निदान कर सके। स्नातक व स्नाकोत्तर की अंतिम सेमेस्टर के छ़ात्रों हेतु पुस्तकालय से पुस्तकें सीध्र उपलब्ध कराये जांय तथा जिन छात्रों के अंतिम सेमेस्टर में 10 से कम अंक आये है उनका आंन्तरिक परीक्षा पुन: की जाय तथा विगत वर्ष में चिकित्सा शुल्क की जमा राशि में से परिसर में सेनेटाजर व मास्क उपलब्ध कराये
जांय तथा अंतिम सत्र के छात्रों की मौखिक परीक्षाए अंतिेंरिम करायी जाये।
इसके साथ ही आज धरने के 10 वे दिन उपसचिव दीपक तीवारी व विपुल कार्की को परिसर निदेशक को जो पत्र लिखा गया है उसके अनुसार इनकी कुछ मांगों को पूर्ण् किया गया है जिनमें अंन्तिरिम सेमेस्टर के छात्रों को प्रान्नत करना एन0सी0सी0 एवं नार्थ जोन में सम्मिलित छात्रों की परीछा करना सामिल है।
उप सचिव का कहना है उनकी निम्न मांगे पूरी होना अभी शेष है जिनमें प्रत्येक सेमिस्टर का इस सेमेस्टर के लिये प्रवेश शुल्क एवं परीक्षा शुल्क माफ करना तथा अंतिम सेमेसटर के छात्रों को भी प्रान्नत करना सामिल र्है उन्होंने यह भी कहा कि जब तक ये मोगें नही मानी जायेगी तब तक उनका धरना जारी रहेगा।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.