Sat. Jan 16th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

विजय दिवस पर अल्मोड़ा छावनी क्षेत्र में शहीद स्मारक पर श्रद्धासुमन अर्पित किये गये

1 min read
Slider

आज विजय दिवस के 49वीं वर्षगाठ के अवसर पर शहीद स्मारक छावनी क्षेत्र ने जाकर शहीद स्मारक पर पुष्पचक्र व श्रृद्धा सुमन अर्पित करते हुए 02 मिनट का मौन रखा गया।
इस अवसर पर विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने कहा कि विजय दिवस इसलिए महत्पूर्ण है कि इस दिन देश के सैनिकों ने पाकिस्तान के सैनिकों को आत्मसमर्पण के लिए मजबूर कर दिया। उन्होंने कहा कि जिन रणबांकुरों ने अपनी शहादत दी हमें उनके पदचिन्हों पर चलते हुए देश की सीमाओं की रक्षा के लिए वीर सैनिकों द्वारा दिये गये सर्वोच्च बलिदान को हमेशा याद किया जायेगा।
जिलाधिकारी नितिन सिंह भदौरिया ने कहा कि विजय दिवस भारतीय सेना के शौर्य व पराक्रम का प्रतीक है देश की एकता और अखण्डता की रक्षा के लिए समर्पित सेना के हर जवान ओर शहीद जवान पर राष्ट्र के प्रत्येक नागरिक को गर्व है। देश की रक्षा के लिए हमारे वीर सैनिकों द्वारा हमेशा तत्परता के साथ अपना महत्वपूर्ण योगदान देते आये है।
इस अवसर पर नगरपालिका अध्यक्ष प्रकाश चन्द्र जोशी, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी0एन0 मीणा, मुख्य विकास अधिकारी नवनीत पाण्डे, अपर जिलाधिकारी बी0एल0 फिरमाल, जिला सैनिक कल्याण अधिकारी कर्नल योगेन्द्र कुमार(अ0प्रा0) के अलावा वरिष्ठ प्रशासनिक अधिकारी प्रकाश चन्द्र मासीवाल, महेन्द्र सिंह मेहरा, महिपाल सिंह बिष्ट, पूरन चन्द्र लोहनी, राजकुमार बिष्ट, हेमन्त लाल वर्मा, देवेन्द्र कुमार, इन्द्र सिंह डांगी, मदन सिंह एवं 13 सिख रजिमेंट के जे0सी0ओ0 एवं जवान उपस्थित थे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.