Sat. Feb 27th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी एक सशक्त राजनीतिक विकल्प देने हेतु संकल्प बद्ध

1 min read
Slider

अल्मोड़ा, 22 फरवरी, उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ने कहा को भाजपा राज में कमरतोड़ महंगाई, बेरोज़गारी और भ्रष्टाचार, पेट्रोल – डीजल के बढ़ते दामों से जनता ने आक्रोश व्याप्त है। पार्टी कार्यालय में हुई बैठक में उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि प्रदेश सरकार गोल्डन कार्ड के नाम पर से कर्मचारियों से मनमानी वसूली कर रही है जिसका पार्टी विरोध करती है। बैठक में आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए पार्टी को गांव – गांव तक पहुंचाने की रणनीति पर भी विचार विमर्श हुआ।
आज पार्टी कार्यालय में आंनदी वर्मा की अध्यक्षता में हुई बैठक में पार्टी के केंद्रीय अध्यक्ष पी. सी. तिवारी ने कहा कि सीमित संसाधनों के बावजूद उपपा प्रदेश में सबसे सक्रिय, विश्वशनीय क्षेत्रीय पार्टी के रूप में उभर रही है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस व भाजपा ने राज्य बनने के बाद राज्य के प्राकृतिक संसाधनों की निर्मम लूट की है जिसके दुष्परिणाम रैणी, तपोवन जैसे हादसों में सामने आ रहे हैं।
बैठक में पार्टी कार्यकर्ताओं ने कहा कि विपक्ष में रहने पर भाजपा पेट्रोल – डीज़ल के दामों में मामूली वृद्धि होने पर आसमान सर पर उठा लेती थी वही भाजपा नेता आज चुप्पी साधे बैठे हैं।
पार्टी ने कहा कि देश में किसानों, मजदूरों, बेरोजगारों व आम लोगों के लिए यह गंभीर संकट का दौर है क्योंकि जनता की आवाज़ उठाने पर आज सरकार हर वर्ग पर दमन उत्पीड़न व झूठे मुकदमे लाद कर उन्हें परेशान कर रही है, जिसके चलते यह सरकार राज करने का अपना नैतिक अधिकार खो रही है।
बैठक में तय किया गया कि पार्टी उत्तराखंड को एक सशक्त राजनीतिक विकल्प देने हेतु संकल्प बद्ध है। बैठक में आम जनता से पार्टी को सहयोग देने की अपील की। बैठक का संचालन एडवोकेट नारायण राम ने किया। बैठक में गोपाल राम, धीरेन मोहन पंत, किरन आर्या, श्रीमती आनंदी वर्मा, शिवराज सिंह नेगी, महिपाल प्रसाद, मुन्नी देवी आदि लोग शामिल रहे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.