June 18, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर कार्यक्रम आयोजित करेगी

1 min read

Subscribe Channel

अल्मोड़ा। उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की महिला शाखा अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस को लेकर “साधारण महिलाएं, असाधारण अनुभव” विषय पर घर, परिवार , समाज एवं जन आंदोलनों में महत्वपूर्ण योगदान प्रदान करने वाली महिलाओं को सम्मानित करेगी एवं उनके अनुभवों को समाज के सामने रखने हेतु कार्यक्रम का आयोजन करेगी।
उपपा की महिला शाखा की यहां हुई बैठक में 7 मार्च रविवार को होटल मिलम इन में दोपहर 12 बजे से आयोजित होने वाले इस कार्यक्रम की रूपरेखा पर विचार किया गया।
बैठक में तय किया गया कि उत्तराखंड में नशा नहीं रोज़गार दो आंदोलन के साथ प्राकृतिक संसाधनों की रक्षा के लिए संघर्षरत महिलाओं, तमाम विपरीत परिस्थितियों में घर, परिवार, समाज व शासन – प्रशासन से संघर्ष मर अपना मुकाम हासिल करने वाली महिलाओं को आमंत्रित किया जाएगा।
रैणी- तपोवन आपदा से जूझने वाली, स्वरोजगार के साथ महिलाओं में चेतना का विकास करने वाली, महिलाओं का व्यक्तिव निखारने हेतु महत्वपूर्ण कार्य करने वाली अनेक महिलाएं सम्मिलित होंगी।
उपपा की केंद्रीय सचिव आनंदी वर्मा की अध्यक्षता तथा किरन आर्या के संचालन में यहां आयोजित बैठक में कार्यक्रम के आयोजन को लेकर एक समिति का गठन किया गया। जिसमे आनंदी वर्मा, हीरा देवी, किरन आर्या, रेशमा परवीन, लीला आर्या, उत्तराखंड छात्र संगठन की भारती पांडे एवं अनीता बजाज को लेकर 7 सदस्यीय आयोजक समिति का गठन किया गया।
आयोजक समिति ने एक बयान में कहा कि इस आयोजन में तमाम महिला संगठनों, समूहों को आयोजित किया जा रहा है। उन्होंने समाज के सभी प्रबुद्धजनों व इच्छुक लोगों से इस आयोजन में शामिल होने अपील की गई।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.