Fri. Feb 26th, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

2022 में चुनाव के लिए एकजुट होकर तैयारी में जुट जायें कार्यकर्ता- कुंजवाल

1 min read
Slider

संवाद। एस एस कपकोटी।
2022 की चुनाव की तैयारियों को लेकर कांग्रेस पूरे जोर शोर से लगी हुई है जहां एक ओर कांग्रेस नेता गांव गांव जाकर भाजपा के जनविरोधी नितियों को उजागर कर रहे है वहीं ब्लाक स्तर पर बूथ कमेटियों का गठन भी जोर शोर से किया जा रहा है।
न्याय पंचायत ध्याड़ी में बूथ कमेटियों का गठन के अवसर पर पूर्व विधानसभा उपााध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुवे कहा कि सभी कार्यकर्ता 2022 में प्रदेश में कांग्रेस सरकार को लाने के लिए एकजुट होकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि प्रदेश से लेकर पूरे देश में जनता भाजपा के छल प्रपच को समझ चुकी है। जिसका ​जीता जगाता उदाहरण है देश में पिछले 70 दिन से चल रहा किसानों के आंदोलन ने भाजपा की कथन और करनी में अंतर को उजागर किया है।
बैठक में कांग्रेस जिलाध्यक्ष पीतांबर पाण्डे ने कहा कि बूथ कमेटियां प्रत्येक बूथ स्तर पर जाकर लोगों से विचार विमर्श कर कार्यकर्ताओं की राय बनाई जाय। जिससे चुनाव के बाद पार्टी की सरकार बनने के बाद यही बूथ कमेटियां संबधित क्षेत्र मे विकास कमेटी के रूप मे कार्य करेंगी। इस बैठक में भाजपा का दामन छोड़ दर्जनों कार्यकर्ताओं ने कांग्रेस का दामन पकड़ा। जिसका ब्लाक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पूरन सिंह बिष्ट द्वारा स्वागत किया गया। इस बैठक में जागेश्वर के विधायक पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल कांग्रेस जिला अध्यक्ष पीतांबर पाण्डे ब्लाक अध्यक्ष पूरन सिंह बिष्ट, न्याय पंचायत अध्यक्ष जगत सिंह मेहता, अनुसूचित विभाग के जिलाध्यक्ष प्रकाश भारती, पूर्व अध्यक्ष धन सिह मेहता, पूर्व पी सी सी सदस्य शेर राम आर्या, जिला कांग्रेस कमेटी उपाध्यक्ष कमल बिष्ट, संगठन मंत्री राजेंद्र बिष्ट, कुन्दन गैडा, ​ललित सिंह गैड़ा, शेर सिंह भैसोड़ा, मदन सिह भसैाड़ा, पूर्व डीसीबी अध्यक्ष ​दीवान सिंह भैसोड़ा, प्रशांत भैसोड़ा आदि लोग उपस्थित थे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.