June 15, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

अल्मोड़ा पुलिस का सराहनीय प्रयास – मिशन हौसला के अन्तर्गत पुलिस विभाग द्वारा रक्तदान

यूथ कांंग्रेस कार्यकर्ताओं ने प्रदेश सरकार की सद्बुद्धि के लिए किया बुद्धि शुद्धि यज्ञ

1 min read

Subscribe Channel

मुख्यमंत्री द्वारा गत दिवस गैरसैंण को नया मंडल की घोषणा किये जाने और सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा को उसमें शामिल किये जाने को लेकर क्षेत्रवासियों में सरकार के प्रति नारजगी सामने आ रही है। इसी को लेकर यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं द्वारा सरकार के जन विरोधी फैसलों के खिलाफ यूथ कांंग्रेस प्रदेश प्रवक्ता वैभव पान्डेय के नेतृत्व में यूथ कांंग्रेस कार्यकर्ताओं ने गांधी पार्क चौघानपाटा में सरकार की सद्बुद्धि के लिए हवन यज्ञ किया गया।
इस अवसर पर यूथ कांंग्रेस के प्रदेश प्रवक्ता वैभव पान्डेय ने कहा कि उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकार जिस तरह से युवा व आमजन विरोधी फैसले ले रही है ऐसा प्रतीत होता है कि इस सरकार को समझाना आम आदमी के बस की बात नहीं। इसलिए आज यूथ कांंग्रेस को हवन यज्ञ का सहारा लेना पड़ा। उन्होंने कहा कि प्राचीन काल में दानवों की बुद्वि शुद्वि के लिए भी यज्ञ का सहारा लिया जाता था इसी को मद्देनजर रखते हुए आज यज्ञ किया गया। उन्होंने कहा कि अल्मोड़ा जनपद को गैरसैंण मण्डल में ले जाने का मुख्यमंत्री का जो फैसला है उसने सांस्कृतिक नगरी अल्मोड़ा का अस्तित्व ही समाप्त कर दिया है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार दोनों के लगातार जन विरोधी फैसले से आम जनता को दो वक्त की रोटी जुटाने में मुश्किल हो रही है। उन्होंने कहा कि आज पेट्रोल,डीजल के मूल्य आजतक के सबसे शीर्ष स्तर पर पहुंच चुके हैं।
सोमेश्वर के निर्वाचित यूथ विधानसभा अध्यक्ष ललित फर्तयाल ने कहा कि पहले से ही आम जनता कोरोना महामारी के कारण बेहद खराब आर्थिक स्थिति से गुजर रही है। ऐसे में लगातार पेट्रोल, डीजल और गैस सिलेन्डरों के बढ़ते दामों ने जनता की कमर ही तोड़ कर रख दी है।उन्होंने कहा कि आज बेलगाम हो चुकी महंगाई से आम आदमी त्रस्त है तथा उसके सामने अपने परिवार के भरण पोषण की तक दिक्कतें आने लगी हैं। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार महंगाई पर अंकुश लगाने में पूरी तरह असफल साबित हो रही है। उन्होंने कहा कि जनता भाजपा को इस महंगाई का जवाब आने वाले विधानसभा चुनावों में देगी। यज्ञ एवं हवन कार्यक्रम में उज्जवल जोशी,कमल कोरंगा,ललित सिह फर्तयाल,मयंक बिष्ट,नितिन भण्डारी,दीपक सिंह मेहरा,रितिक राज,आशीष भारती,शुभम भारती,गोपाल मेहरा,इन्दर गोस्वामी, करन बिष्ट,हरीश कुमार,मनीष टम्टा,नवल किशोर,कवि प्रभात,रितिक सनम,निक्कू बिष्ट,पुनीत भारती,नवीन नेगी,दीपक आर्या,आनस अहमद,गौरव राठोर,पूरन रौतेला,संगम पान्डेय,सुमित कुमार सहित दर्जनों यूथ कांंग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

अल्मोड़ा मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य डॉक्टर आर जी नौटियाल का संदेश

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.