सीएमएफ फोन 1 की कीमत 6GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 15,999 रुपये रखी गई है। इसके अलावा 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी उपलब्ध है, जिसकी कीमत 17,999 रुपये है। यहाँ डिवाइस के शीर्ष स्पेक्स और मुख्य विशेषताओं की जानकारी दी गई है।

सीएमएफ फोन 1, नथिंग की सीएमएफ उप-ब्रांड के तहत पहला बजट डिवाइस है। यह मिड-रेंज डिवाइस अपनी प्राइस रेंज में अच्छे स्पेक्स के साथ आता है और इसमें एक अनोखा डिज़ाइन भी है। सीएमएफ फोन की शुरुआती कीमत भारत में 15,999 रुपये रखी गई है और यह फ्लिपकार्ट के माध्यम से उपलब्ध होगा। यहाँ डिवाइस के शीर्ष स्पेक्स, मुख्य विशेषताओं और अन्य जानकारी पर एक नजर डालते हैं।

सीएमएफ फोन 1 की कीमत 6GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल के लिए 15,999 रुपये है। इसके अलावा 8GB RAM + 128GB स्टोरेज वेरिएंट भी है, जिसकी कीमत 17,999 रुपये है। डिवाइस की बिक्री फ्लिपकार्ट के माध्यम से होगी। नथिंग कंपनी एक्सेसरीज़ को अलग से बेच रही है, जिसमें लैनयार्ड, स्टैंड और कार्ड होल्डर शामिल हैं, जिनकी कीमत 799 रुपये प्रति है। अलग-अलग रंगों में उपलब्ध हटाने योग्य बैक कवर की कीमत 1,499 रुपये है, जिसमें नीला, काला, नारंगी और हल्का हरा रंग शामिल है।

चिपसेट: यह स्नैपड्रैगन 7300 चिपसेट द्वारा संचालित है।

फ्रंट कैमरा: सामने 16-मेगापिक्सल का कैमरा है।

बैक कैमरा: इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप है, जिसमें 50-मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर शामिल है।

बैटरी: इसके अंदर 5,000mAh की बैटरी है।

फास्ट चार्जिंग: डिवाइस में 33W फास्ट चार्जिंग तकनीक का समर्थन है।

  • सीएमएफ फोन 1 का एक प्रमुख विक्रय बिंदु इसका डिज़ाइन है। इसमें एक अनोखा लुक है जो 20,000 रुपये के नीचे शायद ही कहीं और मिलेगा। डिवाइस में हटाने योग्य बैक कवर है जो विभिन्न रंगों में उपलब्ध है, जिसमें काला, नीला, नारंगी और हरा रंग शामिल है। नथिंग द्वारा डिजाइन किया गया लैनयार्ड, छोटा स्टैंड या कार्ड होल्डर डिवाइस में जोड़ा जा सकता है, जो कंपनी अलग से बेच रही है।

  • सीएमएफ फोन 1 में 6.7-इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, 700 निट्स की सामान्य ब्राइटनेस और 1200 निट्स की पीक ब्राइटनेस का समर्थन करता है। इसमें पंच-होल डिस्प्ले डिज़ाइन है, जैसे अन्य फोन बाजार में हैं। डिवाइस का शरीर प्लास्टिक का है और बैक पैनल मट और लेदर फिनिश दोनों में उपलब्ध है।

  • हाल ही में लॉन्च किए गए सीएमएफ फोन 1 को मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7300 चिपसेट द्वारा संचालित किया गया है, जो इसके सेगमेंट में तेज प्रदर्शन प्रदान करता है। डिवाइस का यूआई बहुत साफ और सरल डिज़ाइन के साथ फ्लुइड है। लोग इस डिवाइस पर नथिंग ओएस का उपयोग करना पसंद करेंगे। नथिंग कंपनी 2 साल के एंड्रॉइड ओएस अपग्रेड्स और तीन साल के सुरक्षा पैच देने का वादा कर रही है। डिवाइस वर्तमान में एंड्रॉइड 14 पर चल रहा है और इस घोषणा का मतलब है कि सीएमएफ फोन एंड्रॉइड 16 ओएस प्राप्त करने के योग्य होगा।