रेआल मैड्रिड के कोच कार्लो एंसेलोटी ने चार्लोट, नॉर्थ कैरोलिना के बैंक ऑफ अमेरिका स्टेडियम में चेल्सी के खिलाफ 2-1 की प्री-सीजन जीत के बाद मीडिया से बात की। विशेष रूप से उन्होंने मैच विनर ब्राहिम डिआज़ के प्रदर्शन की प्रशंसा की। अपनी टीम की गहराई के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “स्वाभाविक रूप से, टीम बहुत प्रतिस्पर्धी है। टीम में प्रतिस्पर्धा हर किसी को अधिक फोकस में रहने में मदद करती है। टीम की प्रतिस्पर्धात्मकता हमारे लिए बहुत सकारात्मक है।”

एंसेलोटी का खेल पर विचार

“एक अच्छा खेल, अच्छी गति और सामने स्पष्ट विचारों के साथ। आक्रामक पहलू अच्छा था। हमने विनीसियस और रॉड्रिगो के साथ अधिक ऊर्ध्वाधर खेल खेला। यह एक अच्छा मैच था। हमारी प्री-सीजन की लाइन में, स्वाभाविक रूप से, लेकिन हमें यह अहसास है कि जिन्होंने 15 जुलाई को काम करना शुरू किया, वे काफी अच्छा कर रहे हैं।”

आने वाले दिनों में वापसी करने वालों पर एंसेलोटी

“हम खुश हैं कि हर कोई वापस आ रहा है। हम 9 तारीख से एक साथ मैच की तैयारी शुरू करेंगे। अब तक का काम अच्छा रहा है। हमें यह भी सोचना है कि युवा खिलाड़ियों ने टीम में योगदान दिया है, उन्होंने काम किया है, उन्होंने प्रतिस्पर्धा की है। यह उनके लिए एक अच्छा अनुभव रहा है और अब हमें सुपर कप के बारे में सोचना है।”

अर्दा गुलर और एंड्रिक की अनुपस्थिति पर एंसेलोटी

“वे बार्सिलोना के खिलाफ मैच से उबरने में कठिनाई महसूस कर रहे थे। हमने जोखिम से बचने का फैसला किया क्योंकि सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हम सुपर कप मैच के लिए सभी को फिट रखें। उन्होंने इस सुबह व्यक्तिगत रूप से काम किया, वे ठीक हैं और 9 तारीख से टीम के साथ शुरू करेंगे।”

एदर मिलिटाओ पर एंसेलोटी

“मुझे लगता है कि वह बहुत अच्छा दिख रहा है। उसने एक घंटे की गुणवत्ता के साथ खेला, दो या तीन काफी खतरनाक स्थितियों को काटा। जो यहां समाप्त कर रहे हैं, वे अच्छा कर रहे हैं। मोड्रिक बहुत अच्छा है, सेबालोस, लुकास वाज़क्वेज़, फ्रान [गार्सिया], रुडिगर, दोनों गोलकीपर भी। अब देखते हैं कि बाकी कैसे वापस आते हैं।”

लुका मोड्रिक को पिवट के रूप में

“आज वह एक केंद्रीय पिवट था। वह बाईं ओर भी पिवट हो सकता है जैसे टोनी था। उसके पास शुरुआत में बहुत गुणवत्ता है और वह टीम की बहुत मदद करता है क्योंकि वह बहुत अच्छे से गति को प्रबंधित करता है, उसके पास बहुत अनुभव है… वह एक शानदार खिलाड़ी है।”

ओरलियन चुआमिनी को रक्षक के रूप में

“नहीं, नहीं। सेंटर-बैक रुडिगर और मिलिटाओ हैं। जब तक वे अच्छे हैं, वे वहां खेलते रहेंगे। चुआमिनी में मोड्रिक की तुलना में अलग विशेषताएं हैं, स्वाभाविक रूप से, लेकिन चुआमिनी भी एक महान पिवट है।”

इस खेल ने टीम को कैसे तैयार किया

“यह एक तीव्र, तेज खेल था, जिसमें बहुत सारे आगे के बदलाव थे, क्योंकि चेल्सी के पास भी तेज खिलाड़ी हैं। यह एक ऐसा खेल था जिसमें बहुत सारे ट्रांजिशन थे। यह एक अच्छा मैच था, हमारे लिए इसे खेलना अच्छा था।”