मैट डेमन खाली घोंसले वाले व्यक्ति बनने के एक कदम और करीब है।

53 वर्षीय अभिनेता और 48 वर्षीय पत्नी लुसियाना की चार बेटियाँ हैं। उनकी दूसरी बेटी इसाबेला कॉलेज के लिए घर छोड़ चुकी है, जिसे डेमन “बड़ा बदलाव” कहते हैं।

उन्होंने इस सप्ताह ई! न्यूज को बताया, “हमारी बेटी 26 साल की है, इसलिए हम पहले भी एक बार इस स्थिति से गुजर चुके हैं, लेकिन फिर भी हमारे लिए और उसकी बहनों के लिए यह एक बड़ा समायोजन है।”

बेटी के कॉलेज जाने से पहले मैट डेमन अपने परिवार के साथ दुर्लभ रूप से नजर आए

मैट डेमन ने कहा कि उनकी 18 वर्षीय बेटी के कॉलेज के लिए घर छोड़ने के बाद यह एक “समायोजन” रहा है। (समीर हुसैन/वायरइमेज/गेटी इमेजेज)

“एक व्यक्ति कम होने से यह एक अलग तरह का घर बन गया है। इसलिए, यह एक बड़ा समायोजन है।”

अपने हाई स्कूल के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, 18 वर्षीय इसाबेला न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी गैलाटिन स्कूल ऑफ इंडिविजुअलाइज्ड स्टडी में पढ़ रही हैं।

मई में स्नातक कक्षा के प्रत्येक सदस्य को व्यक्तिगत रूप से सम्मानित करते हुए, उसके स्कूल ने लिखा, “बेला, अवलोकनात्मक बुद्धि, विचारशील गद्य और अटूट आत्म-विश्वास के आपके अद्वितीय मिश्रण ने हमारे समुदाय पर एक अमिट छाप छोड़ी है। आपके शिक्षकों ने वर्ड फ़्लर्ट में आपके द्वारा लाई गई गहराई और रचनात्मकता को संजोया है, और आपके साथी आपके निडर व्यक्तित्व से प्रेरित हुए हैं। अपनी पहचान को लेकर आपका आत्मविश्वासपूर्ण रवैया हम सभी के लिए प्रेरणा का स्रोत है।”

काले रंग के परिधान में लूसियाना डैमन अपनी बेटियों इसाबेला, स्टेला और जिया तथा काले सूट में अपने पति मैट डैमन के साथ कालीन पर फोटो खिंचवाती हुई

मैट डेमन को मार्च 2023 में “एआईआर” के प्रीमियर पर लुसियाना और उनकी तीन बेटियों के साथ फोटो खिंचवाते हुए देखा गया। (अल्बर्ट एल. ओर्टेगा/गेटी इमेजेज)

जुलाई में डेमन ने ई! न्यूज़ को बताया कि अब घर पर न रहना उनके लिए “बहुत बड़ी बात” थी।

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने बताया, “यह एक अवास्तविक समय है और जैसे-जैसे आप बड़े होते जाते हैं, यह आपके जीवन में काम करता है, क्योंकि ऐसा लगता है जैसे कल ही मैंने उसे गोद में लिया था।”

“एक व्यक्ति कम होने से यह एक अलग तरह का घर बन गया है। इसलिए, यह एक बड़ा समायोजन है।”

— मैट डेमन

इसाबेला और उनकी बहनें, एलेक्सिया, 26 (लुसियाना के पिछले रिश्ते से संतान), जिया, 16, और स्टेला, 13, और लुसियाना इस गर्मी की शुरुआत में डेमन के साथ उनकी फिल्म “द इंस्टिगेटर्स” के न्यूयॉर्क प्रीमियर में शामिल हुईं, जो कि एक दुर्लभ सार्वजनिक उपस्थिति थी। पूरा परिवार.

एक फोटो में डेमन अपनी बेटी जिया का हाथ थामते हुए दिखाई दे रहे हैं, जबकि उनकी पत्नी उन्हें कालीन से नीचे उतार रही हैं। उन्होंने अपनी दो बड़ी बेटियों की ओर देखा, जो अभी भी आंशिक रूप से फोटो फॉर्मेशन में हैं।

मैट डैमन (दाएं बीच में) टैन सूट में लाल ड्रेस में बेटी जिया की ओर देख रहे हैं, जो इसाबेला और एलेक्सिया के सामने है, दोनों काले रंग की ड्रेस में हैं और अपनी पत्नी का हाथ थामे हुए हैं, जो उनकी सबसे छोटी बेटी स्टेला के साथ सामने हैं।

जुलाई में न्यूयॉर्क में “द इंस्टिगेटर्स” के प्रीमियर में मैट डेमन के साथ उनकी पत्नी और उनकी चार बेटियां – एलेक्सिया, इसाबेला, जिया और स्टेला भी शामिल हुईं। (माइकल लोकिसानो/गेटी इमेजेज)

मैट डेमन और उनके परिवार की एक तस्वीर

एलेक्सिया बरोसो, इसाबेला डैमन, जिया डैमन, मैट डैमन, लुसियाना बरोसो और स्टेला डैमन जैज़ एट लिंकन सेंटर में “द इंस्टिगेटर्स” के न्यूयॉर्क प्रीमियर में। (जॉन नेसियन/वैरायटी गेट्टी इमेजेज के माध्यम से)

इसाबेला और उसके पिता के बीच संबंध मूर्खतापूर्ण प्रतीत होते हैं, और डेमन पहले भी अपने काम के प्रति उसकी उदासीनता के बारे में बता चुके हैं।

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

2023 में “लेट नाईट विद सेठ मेयर्स“डेमन ने टॉक शो होस्ट को बताया कि कैसे इसाबेला को उसे परेशान करना पसंद था।

“(वह) मुझे परेशान करना पसंद करती है। और वह इस बारे में बहुत स्पष्ट है कि अगर उसे लगता है कि वह अच्छी हो सकती है, तो वह मेरी कोई भी फिल्म नहीं देखना चाहती है,” उन्होंने साझा किया। “अगर मुझे किसी चीज में खराब समीक्षा मिलती है … तो वह वही देखना चाहती है।”

मैट डेमन अपनी पत्नी लुसियाना के साथ TIFF में

मैट डेमन और उनकी पत्नी लुसियाना का विवाह लगभग 20 वर्ष पहले हुआ था। (मोनिका शिपर/गेटी इमेजेज)

डेमन ने एक हास्यास्पद उदाहरण देते हुए स्वीकार किया कि उनकी 2016 की फिल्म “द ग्रेट वॉल” “बहुत अच्छी नहीं थी।”

“मेरी बेटी अपनी एक सहेली से बात कर रही थी, और वह इस फिल्म के बारे में बात कर रही थी। ‘मेरे पिताजी ने यह फिल्म बनाई थी, “द वॉल।” और वह इसे ‘द वॉल’ कहती रही। और अंत में मैंने सोचा, ‘इज़ाबेला, उस फिल्म का नाम है ‘महान दीवार।‘ और वह कहने लगी, ‘पिताजी, उस फिल्म में कुछ भी अच्छा नहीं है,'” उन्होंने कहा।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

फॉक्स न्यूज डिजिटल की कैरोलीन थायर ने इस रिपोर्ट में योगदान दिया।

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें