इस सामग्री तक पहुंच के लिए फॉक्स न्यूज से जुड़ें

आप अपने लेखों की अधिकतम संख्या तक पहुँच चुके हैं। पढ़ना जारी रखने के लिए लॉग इन करें या निःशुल्क खाता बनाएँ।

अपना ईमेल दर्ज करके और जारी रखें पर क्लिक करके, आप फॉक्स न्यूज के साथ अपनी सहमति दे रहे हैं। उपयोग की शर्तें और गोपनीयता नीतिजिसमें हमारा भी शामिल है वित्तीय प्रोत्साहन की सूचना.

कृपया एक मान्य ईमेल पता प्रविष्ट करें।

इस महीने की शुरुआत में फ्रीवे पर गोलीबारी करने और पांच लोगों को घायल करने के आरोपी कथित बंदूकधारी का शव इस सप्ताह इंटरस्टेट 75 के पास मिला। केंटकी में.

गवर्नर एंडी बेशर ने पुष्टि की कि लॉरेल काउंटी में पाए गए शव की पहचान जोसेफ काउच के रूप में की गई है।

बेशियर ने एक बयान में कहा, “हम खोज में शामिल सभी लोगों की सराहना करते हैं और आभारी हैं कि कोई और घायल नहीं हुआ है।” “हम उन घायलों के साथ-साथ लॉरेल काउंटी समुदाय के लिए भी मौजूद रहेंगे, जब वे इस दुखद स्थिति से उबरेंगे।”

उनके कार्यालय ने कहा कि केंटकी के मुख्य चिकित्सा परीक्षक डॉ. विलियम राल्स्टन और राज्य पुलिस अपराध प्रयोगशाला ने काउच की हड्डी से निकाले गए डीएनए का उपयोग करके पहचान की पुष्टि की।

केंटकी पुलिस का मानना ​​है कि लाइवस्ट्रीमिंग कर रहे जोड़े द्वारा पाया गया शव उस व्यक्ति का है जिसने मोटर चालकों पर गोलियां चलाई थीं

केंटुकी निवासी शीला और फ्रेड मैककॉय को जोसेफ काउच के अवशेष मिले। (शीला और फ्रेड मैककॉय, एपी I केंटकी स्टेट पुलिस के माध्यम से)

32 वर्षीय काउच ने कथित तौर पर 7 सितंबर को फ्रीवे पर गोलीबारी की और पांच लोगों को घायल कर दिया, जिनमें से सभी बच गए। वह भाग गया, और उसके लिए कई दिनों तक तलाश जारी रही।

उसका शव मिला इस हफ़्ते फ्रेड और शीला मैककॉय ने यह खोज की, जो आमतौर पर अपने रिटायरमेंट के दिनों में कुख्यात हैटफील्ड-मैककॉय झगड़े के बारे में YouTube वीडियो बनाते हैं। उन्होंने काउच की तलाश में कई दिन बीहड़ इलाकों में बिताने के बाद शव की खोज की।

केंटकी I-75 गोलीबारी का संदिग्ध कई दिनों तक जंगल में रहने के बाद भी जीवित पाया जा सकता है, अमेरिकी मार्शल का कहना है

केंटकी I-75; जोसेफ काउच

जोसेफ काउच का शव बुधवार को तलाशी के दौरान मिला, जब उसने कथित तौर पर केंटकी फ्रीवे पर गोलीबारी की थी। (एपी; एफबीआई)

गुरुवार को राल्स्टन ने कहा कि काउच की मौत का कारण सिर में खुद को गोली मारना प्रतीत होता है।

उन्होंने कहा कि शरीर और कोमल ऊतकों का विघटन डीएनए परीक्षण आधिकारिक शव परीक्षण रिपोर्ट तब तक जारी नहीं की जाएगी जब तक विष विज्ञान के परिणाम नहीं आ जाते।

कानून प्रवर्तन अधिकारी

कानून प्रवर्तन एजेंसियों ने कई दिनों तक काउच की तलाश की। (लॉरेल काउंटी शेरिफ कार्यालय)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

केंटकी राज्य पुलिस आयुक्त फिलिप बर्नेट ने कहा, “मैं इस मामले को प्राथमिकता देने के लिए मेडिकल परीक्षक कार्यालय और हमारे अपराध प्रयोगशाला कर्मियों की सराहना करता हूं, ताकि लॉरेल काउंटी के नागरिक उपचार और सुधार की अपनी यात्रा शुरू कर सकें, और राष्ट्रमंडल निश्चिंत हो सके।”

“यह तलाशी अभियान मेरे लगभग 30 साल के कानून प्रवर्तन करियर में सबसे बड़ा टीम प्रयास था।

“हम अपने स्थानीय, राज्य और संघीय साझेदारों द्वारा प्रदान की गई सहायता और संसाधनों के लिए सदैव आभारी रहेंगे।”

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें