अटलांटा फाल्कन्स सेफ्टी जेसी बेट्स III इस सप्ताहांत फाल्कन्स और कैनसस सिटी चीफ्स के बीच होने वाले मैच में हर संभव बढ़त हासिल करना चाहती हैं।

इसमें ट्रैविस केल्से के बारे में अपमानजनक बातें करना और टेलर स्विफ्ट के साथ उनके संबंधों को लेकर उन्हें ट्रोल करना शामिल है।

“जब घड़ी की टिक टिक होती है, और हम उन रेखाओं के बीच में होते हैं, तो मैं कभी-कभी लाल रंग देखता हूं और उससे कुछ पागलपन भरी बातें कह सकता हूं। इसमें टेलर शामिल हो सकता है, हो सकता है नहीं भी। यह खेल का ही हिस्सा है, अपनी छोटी-मोटी बातें करना,” बेट्स ने हाल ही में “द पैकमैन जोन्स शो” में अपनी उपस्थिति के दौरान कहा।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

अटलांटा फाल्कन्स के सुरक्षा खिलाड़ी जेसी बेट्स III मर्सिडीज-बेंज स्टेडियम में जैक्सनविले जगुआर के खिलाफ मैच के बाद। (ब्रेट डेविस/यूएसए टुडे स्पोर्ट्स)

बेट्स ने कहा कि वह स्विफ्ट के बारे में बकवास कर सकते हैं, लेकिन सुरक्षा अधिकारी ने कहा कि वह स्विफ्ट और केल्से का सम्मान करते हैं।

“मैं टेलर स्विफ्ट को ज्यादा नहीं सुनता, लेकिन जाहिर है, आपको उसके करियर में किए गए कामों के प्रति सम्मान रखना होगा। और फिर ट्रैविस (केल्से)आपको उसके प्रति कुछ प्रकार का सम्मान रखना होगा।”

27 वर्षीय खिलाड़ी के लिए अपने करियर में चीफ्स के खिलाफ खेलना कोई नई बात नहीं है। पिछले सीजन से पहले फ्री एजेंसी में फाल्कन्स के साथ साइन करने से पहले, उन्होंने पांच सीजन चीफ्स के साथ बिताए थे। सिनसिनाटी बेंगल्सउस समय चीफ्स के खिलाफ 3-2 से आगे चल रहे थे।

एरोन रॉजर्स ने बताया कि उन्होंने जेट्स की घरेलू ओपनिंग जीत में रॉबर्ट सालेह के गले लगने को क्यों अस्वीकार कर दिया था

टेलर स्विफ्ट और ट्रैविस केल्से उत्साहित हैं

टेलर स्विफ्ट और कैनसस सिटी चीफ्स के टाइट एंड ट्रैविस केल्से, न्यूयॉर्क में 8 सितंबर, 2024 को यूएस ओपन के पुरुष एकल फाइनल में इटली के जैनिक सिनर और संयुक्त राज्य अमेरिका के टेलर फ्रिट्ज़ के बीच खेल को देखते हुए उत्साहित हैं। (एपी फोटो/सेठ वेनिग)

बढ़त बनाए रखने के बावजूद पैट्रिक महोम्स और उन खेलों में चीफ्स के खिलाफ, बेट्स को पता है कि दो बार के सुपर बाउल चैंपियन को धीमा करना कितना कठिन है।

“मुझे लगता है कि (माहोम्स) एक गतिशील खिलाड़ी है। आप जानते हैं कि वह समय पर खेल सकता है, और वह शेड्यूल से हटकर भी खेल सकता है और अपने पैरों से कुछ नाटकों को आगे बढ़ा सकता है। उसके और केल्से के बीच एक अजीबोगरीब केमिस्ट्री है, जहाँ कई बार वे अपने यार्ड को बहुत अधिक प्राप्त कर लेते हैं, उनकी बहुत सी सफलताएँ दूसरे नाटक के शुरू होने के बाद आती हैं।”

केल्से की सीज़न की शुरुआत धीमी रही है और पहले दो मैचों में उन्होंने केवल 39 गज के लिए चार कैच पकड़े हैं।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

जेसी बेट्स तृतीय का जश्न

अटलांटा फाल्कन्स सुरक्षा जेसी बेट्स III (3) फिलाडेल्फिया में लिंकन फाइनेंशियल फील्ड में चौथे क्वार्टर के दौरान खेल के फिलाडेल्फिया ईगल्स के आखिरी ड्राइव पर कॉर्नरबैक डी अल्फोर्ड (20) के साथ अपने अवरोधन का जश्न मनाते हैं। 16 सितंबर, 2024। (एरिक हार्टलाइन-इमेगन इमेजेज)

अपने स्टार टाइट एंड के खराब प्रदर्शन के बावजूद, चीफ्स 2-0 से आगे हैं, क्योंकि पिछले सप्ताह समय समाप्त होने पर हैरिसन बटकर ने बेंगल्स के खिलाफ खेल में विजयी फील्ड गोल किया था।

फाल्कंस ने चीफ्स के खिलाफ रोमांचक वापसी जीत के बाद 2-1 से बढ़त बनाने की कोशिश की है। फिलाडेल्फिया ईगल्स “मंडे नाइट फुटबॉल” पर बेट्स ने अंतिम मिनट में जालेन हर्ट्स को रोककर जीत सुनिश्चित की।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें