स्थानीय मीडिया के अनुसार अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट, जिन्हें ‘ये’ के नाम से जाना जाता है, को मॉस्को में देखा गया है।

रविवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया जिसमें ग्रैमी अवॉर्ड विजेता की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति सफेद जंपसूट पहने हुए रूसी राजधानी के केंद्र में स्थित एक होटल में घुसता हुआ दिखाई दे रहा है। एक अन्य क्लिप में उसे और उसके साथियों को रेड स्क्वायर के पास पैदल यात्री अंडरपास के अंदर दिखाया गया है।

इसके तुरंत बाद, कान्ये ने रूस की अपनी यात्रा की पुष्टि करते हुए रूसी सोशल नेटवर्क वीके पर एक संक्षिप्त संदेश पोस्ट किया: “नमस्ते, मास्को।”

इससे पहले आई खबरों में कहा गया था कि रैपर मॉस्को के सबसे बड़े स्थल लुज़्निकी स्टेडियम में शो करने के लिए रूसी राजधानी पहुंचे थे – जो अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 2018 फीफा विश्व कप के फाइनल और वैश्विक सितारों के कई संगीत कार्यक्रमों की मेजबानी के लिए जाना जाता है।

हालाँकि, लुज़्निकी प्रशासन ने आरटी को बताया कि कान्ये के कॉन्सर्ट के दावे गलत थे। “फर्जी खबर।”

रूसी डिज़ाइनर गोशा रुबिंस्की के एक प्रतिनिधि ने RT को बताया कि कान्ये कलाकार की जन्मदिन पार्टी में शामिल होने के लिए मॉस्को आए थे। रुबिंस्की, जिन्हें दिसंबर 2023 में रैपर के ब्रांड यीज़ी के लिए डिज़ाइन प्रमुख नियुक्त किया गया था, शनिवार को 40 वर्ष के हो गए।

टेलीग्राम चैनल शॉट ने बताया कि वेस्ट और रुबिंस्की मॉस्को जाने से पहले मध्य मॉस्को में टहलने जा रहे थे। “किसी प्रकार का बंद स्थान, जहां अनधिकृत व्यक्तियों का प्रवेश वर्जित होगा।” डिजाइनर की पहचान ऑनलाइन प्रसारित वीडियो में कान्ये के साथ मौजूद लोगों में की गई है।

कान्ये की मॉस्को यात्रा की खबर आने के कुछ ही समय बाद, ऑनलाइन विज्ञापन आने लगे, जिसमें रैपर के मॉस्को में होने वाले कॉन्सर्ट के लिए टिकट की पेशकश की गई। उन्होंने कहा कि वेस्ट का शो 5 और 6 जुलाई को लुज़्निकी स्टेडियम में होना था। जालसाजों द्वारा नकली टिकटों के लिए मांगे गए दाम 3,600 रूबल ($42) से लेकर 12,000 रूबल ($140) तक थे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, एविटो वेबसाइट और अन्य समान प्लेटफ़ॉर्म द्वारा विज्ञापनों को तुरंत हटा दिया गया।

आप इस कहानी को सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं:



Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें