लॉस एंजिल्स चार्जर्स के मुख्य कोच जिम हरबॉ कॉलेज फुटबॉल और एनएफएल दोनों स्तरों पर सफलता का अनुभव किया है। फुटबॉल टीम का नेतृत्व करने की अपनी क्षमता के अलावा, हरबॉग ने कोचिंग रैंक में सबसे विचित्र व्यक्तियों में से एक होने की प्रतिष्ठा भी विकसित की है।

खाकी पैंट भी हार्बो का पर्याय बन गया है, क्योंकि वह अक्सर खेलों और अभ्यास के दौरान इसे पहनते हैं।

चार बार के प्रो बॉलर जॉय बोसा ने हाल ही में एक और उदाहरण पर प्रकाश डाला जो हरबॉग की विशिष्टता को दर्शाता है। “क्रिस लॉन्ग के साथ ग्रीन लाइट” पॉडकास्ट में बोसा ने बताया कि हरबॉग जब भी ठंड में नहाते हैं तो कुख्यात खाकी वर्दी पहन लेते हैं।

फॉक्सन्यूज डॉट कॉम पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

जिम हारबॉग लॉस एंजिल्स चार्जर्स के मुख्य कोच के रूप में अपने पहले सीज़न में हैं। जॉय बोसा ने 2024 सीज़न के पहले दो मैचों में दो सैक दर्ज किए हैं।

जब बोसा से हरबॉग के इस निर्णय के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, “यह उनके द्वारा अब तक किए गए सभी कार्यों के अनुरूप ही है, इसलिए मैं इस पर विश्वास करता हूं।” आर.वी. में रहना सीज़न शुरू होने से पहले.

“मुझे नहीं पता कि यह क्यों प्रासंगिक है, लेकिन अब वह ठंडे पानी में नहाने लगा है और वह पूरी तरह से तैयार हो गया है – शर्ट अभी भी अंदर है और वह बस बैठा है, बेल्ट, खाकी। मुझे खेद है, कोच। मैं ऐसा हूं, कोच, क्या ये खाकी कपड़े थोड़ा इन्सुलेशन, थोड़ी गर्मी रखते हैं?”

2020 में, हरबॉग “जेड ह्यूजेस पॉडकास्ट” पर एक अतिथि थे और उन्होंने बताया कि कैसे खाकी प्रभावी रूप से उनके ब्रांड का हिस्सा बन गई।

जिम हरबॉग ने चार्जर्स को सुपर बाउल का असली दावेदार क्यों बनाया?

(पूर्व कोच) डेव (एडोल्फ) प्रतिदिन अभ्यास के लिए खाकी पैंट पहनते थे, और मेरे पास जितने भी कोच थे, मैंने उन्हें देखा कि वे स्वेटपैंट और शॉर्ट्स पहनते थे।” हरबॉग ने कहा“और मैंने कहा, ‘डेव, आप हर दिन पैंट क्यों पहनते हैं?’ ‘जेब, मेरी स्क्रिप्ट जेब में रख दो, मेरे पेन के लिए जगह, मेरी सीटी के लिए जगह।’ यह बात बहुत सही लगी, यह बिल्कुल सही लगी।”

जिम हरबॉग साइडलाइन पर

लॉस एंजिल्स चार्जर्स, रविवार, 8 सितंबर, 2024 को इंगलवुड, कैलिफ़ोर्निया में लास वेगास रेडर्स के विरुद्ध एनएफएल फुटबॉल खेल के दूसरे हाफ के दौरान साइडलाइन से मैच देखते हुए। (एपी फोटो/एश्ले लैंडिस)

अपने फैशन विकल्पों और पिछली गर्मियों में अपनी रहने की स्थिति के अलावा, हरबॉग जज जूडी और डार्थ वेडर के गर्वित प्रशंसक हैं। वह दूध के भी बेबाक प्रशंसक हैं।

उन्होंने अपने ब्लॉग पर कहा, “मैं सचमुच मानता हूं कि नंबर 1 प्राकृतिक स्टेरॉयड नींद है और नंबर 2 प्राकृतिक स्टेरॉयड दूध, पूरा दूध और तीसरा पानी है।” रेडियो शो 2015 में। “चार स्टेक होगा।”

जॉय बोसा जॉगिंग करते हैं

15 सितंबर, 2024; चार्लोट, उत्तरी कैरोलिना, यूएसए; लॉस एंजिल्स चार्जर्स लाइनबैकर जॉय बोसा (97) बैंक ऑफ अमेरिका स्टेडियम में कैरोलिना पैंथर्स के खिलाफ पहले क्वार्टर के दौरान। (जिम डेडमन-इमेगन इमेजेज)

2016 में “द डैन पैट्रिक शो” में उपस्थिति के दौरान, हरबॉग ने डायरी उत्पाद के प्रति अपने लगाव के बारे में कुछ और जानकारी दी।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

उस समय मिशिगन में कोचिंग करने वाले हरबॉग ने प्रशिक्षण केंद्र की सुविधाओं के बारे में बताते हुए कहा, “हमारे पास एक बड़ा दूध डिस्पेंसर है।” “हमारे पास चॉकलेट दूध है, हमारे पास पूरा दूध है, और दोस्तों ने मुझे 2% के लिए भी राजी कर लिया। यह कुछ न होने से बेहतर है, 2%।”

2-0 पिट्सबर्ग स्टीलर्स 22 सितम्बर को हरबॉग और चार्जर्स की मेज़बानी करेंगे।

फॉक्स न्यूज डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेजऔर सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें