लास वेगास में एक संगीत समारोह में रूसी फैशन हाउस वैलेन्टिन युडास्किन द्वारा डिजाइन की गई पोशाक पहनने पर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने पॉप स्टार एडेल पर निशाना साधा है।

यह पोशाक, जिसमें पूरी स्कर्ट और आकार में फिट होने वाली चोली थी, काले शिफॉन से मढ़ी हुई थी और फूलों से हाथ से कढ़ाई की गई थी, को दिवंगत रूसी डिजाइनर वैलेन्टिन युडाश्किन की बेटी गैलिना युडाश्किना के मार्गदर्शन में तैयार किया गया था।

गायिका ने कॉन्सर्ट के कुछ ही घंटों के भीतर अपने इंस्टाग्राम पेज पर कॉन्सर्ट की कई तस्वीरें पोस्ट कीं, जिससे उन्हें कई प्रशंसकों से प्रशंसा मिली, जिन्होंने उन्हें बहुत ही आकर्षक बताया। “भव्य।”

हालाँकि, संगठन के रूसी मूल का खुलासा होने के बाद प्रतिक्रिया का स्वर बदल गया। टिप्पणियाँ इस खंड में अभद्र भाषा और धमकियों की बाढ़ आ गई थी क्योंकि एडेल पर रूस का समर्थन करने का आरोप लगाया गया था “यूक्रेन पर खूनी, अवैध और नरसंहारकारी युद्ध।”

कई उपयोगकर्ताओं ने दावा किया कि यह पोशाक “यूक्रेनी बच्चों के खून से लथपथ,” गायिका पर हमला करके उसे “गरीब” जब वह चुन सकती थी तब विकल्प “दुनिया का कोई भी डिज़ाइनर।”

“तो अगली बार क्या आप रूसी सैन्य वर्दी पहनेंगे?” एक यूजर ने रूसी सशस्त्र बलों के लिए वर्दी डिजाइन करने में दिवंगत युडास्किन की भागीदारी का जिक्र करते हुए पूछा। कुछ इंस्टाग्राम यूजर्स ने एडेल के ब्रांड के चुनाव की तुलना द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान जर्मन डिजाइनर ह्यूगो बॉस के आउटफिट पहनने से की।

इस पोस्ट को लिखे जाने तक लगभग 7,000 टिप्पणियाँ मिल चुकी थीं – जिनमें से लगभग दो-तिहाई उपहासपूर्ण थीं। गायिका के ट्विटर अकाउंट पर भी कुछ ऐसा ही हुआ, जहाँ उसने कॉन्सर्ट की फुटेज भी पोस्ट की। एडेल ने अभी तक इस पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

वैलेंटाइन युडास्किन फैशन हाउस ने एक टेलीग्राम पोस्ट में गायिका की प्रशंसा करते हुए उनके सहयोग का वर्णन किया। “एक विशेष दिन” कंपनी के लिए.

फैशन आइकन वैलेंटिन युडाशकिन का पिछले साल मई में 59 साल की उम्र में कैंसर से निधन हो गया था। वह रूस में एक प्रमुख व्यक्ति थे, जिन्होंने कई प्रमुख सार्वजनिक हस्तियों और पॉप आइकन के कपड़े पहने थे।

युदाशकिन ने रूसी ओलंपिक एथलीटों के साथ-साथ राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के लिए भी पोशाकें डिजाइन कीं। रूसी सेना के लिए वर्दी के विकास में उनका हाथ था, लेकिन बाद में उन्होंने शिकायत की कि सैनिकों द्वारा पहने जाने वाले वास्तविक कपड़ों में उनके मूल दृष्टिकोण से बहुत अधिक बदलाव किए गए थे।

दिवंगत डिजाइनर के फैशन हाउस के पास बुटीक का एक नेटवर्क है, और उन्होंने दुनिया भर में कई हाउते कॉउचर शो में हिस्सा लिया है। पिछले महीने, चीनी अभिनेत्री एलेन झोंग ने कान फिल्म फेस्टिवल में वैलेंटाइन युडाशकिन की ड्रेस पहनी थी।

आप इस कहानी को सोशल मीडिया पर साझा कर सकते हैं:





Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें