ए में एक आदमी बाल्टीमोर रेवेन्स पुलिस ने गुरुवार को कहा कि जर्सी को सप्ताहांत में वाशिंगटन कमांडर्स गियर में अन्य लोगों के साथ झगड़े में देखा गया था, उसकी पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी वारंट जारी किया गया है।

जॉन कैलिस को एम एंड टी बैंक स्टेडियम में रविवार के खेल के बाद दो 23 वर्षीय पुरुषों पर हमला करते हुए वीडियो में देखा गया था। बाल्टीमोर पुलिस विभाग फॉक्स न्यूज डिजिटल को एक बयान में कहा गया।

FOXNEWS.COM पर अधिक खेल कवरेज के लिए यहां क्लिक करें

पुलिस ने कहा कि 24 वर्षीय कैलिस प्रथम श्रेणी के गंभीर हमले और द्वितीय श्रेणी के हमले के लिए वांछित है।

जॉन कैलिस के लिए एक वारंट जारी किया गया था। (बाल्टीमोर पुलिस विभाग)

अधिकारियों ने घटना के बारे में जानकारी रखने वाले किसी भी व्यक्ति को 1-866-7लॉकअप पर मैरीलैंड के मेट्रो क्राइम स्टॉपर्स से संपर्क करने के लिए कहा।

कैलिस की पहचान बाल्टीमोर में एक बीमा कंपनी मॉरी डोनेली एंड पार्र, इंक. (एमडीपी) के कर्मचारी के रूप में की गई थी। कंपनी ने FOX 5 DC को बताया कि उन्हें एक कर्मचारी के रूप में बर्खास्त कर दिया गया है।

कंपनी ने एक बयान में कहा, “एमडीपी की हिंसा और आक्रामक व्यवहार के प्रति शून्य-सहिष्णुता की नीति है। यह व्यक्ति अब हमारी कंपनी में कार्यरत नहीं है।” फॉक्स 5 डीसी.

एनएफएल के दिग्गज ट्रॉय ऐकमैन ने जोरदार हार के बाद ‘आलसी’ काउबॉय को वाइड रिसीवर्स की फटकार लगाई

खेल के बाद यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। क्लिप में रैवेन्स जर्सी पहने एक व्यक्ति को वाशिंगटन पोशाक पहने दो लोगों पर हमला करते हुए दिखाया गया है। इस घटना पर वीडियो में दिख रहे व्यक्ति की सराहना की गई।

यह स्पष्ट नहीं है कि विवाद किस वजह से हुआ।

चेतावनी: ग्राफिक वीडियो

नाटक पर एक झंडा

(स्कॉट टैट्सच/गेटी इमेजेज़)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

फॉक्स 5 डीसी के अनुसार, घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। बुधवार को, अधिकारियों ने कहा कि उन्होंने घटना में “संभावित संदिग्ध की पहचान की है” लेकिन कथित पीड़ितों से साक्षात्कार की आवश्यकता है।

फ़ॉक्स न्यूज़ डिजिटल का अनुसरण करें एक्स पर खेल कवरेज और सदस्यता लें फॉक्स न्यूज़ स्पोर्ट्स हडल न्यूज़लेटर.

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें