विनोना राइडर उन्होंने हॉलीवुड के कई प्रमुख अभिनेताओं के साथ अभिनय किया है – जिनमें कीनू रीव्स, एडम सैंडलर और क्रिश्चियन बेल जैसे नाम शामिल हैं – और सभी ने अभिनेत्री के प्रेमी की भूमिका निभाई है।

हालाँकि, एक ए-लिस्ट अभिनेता ने पहले अपनी उम्र के कारण राइडर के साथ ऑन-स्क्रीन रोमांस के विचार को स्वीकार करने से इनकार कर दिया था।

किशोरावस्था से ही अभिनय कर रही राइडर से पूछा गया कि क्या उन्हें उन फिल्मों के लिए ऑडिशन देना याद है, जिनके बारे में अफवाह थी कि वे वर्षों से उनमें शामिल हैं, जिनमें टॉम क्रूज़ का ब्लॉकबस्टर, “जेरी मैकगायर”, 1999 की क्लासिक “फाइट क्लब” और कोएन बंधुओं द्वारा निर्देशित फिल्म, “द हडसकर प्रॉक्सी”।

टॉम क्रूज़, विनोना राइडर और रीज़ विदरस्पून: क्यों आपके पसंदीदा 90 के दशक के सितारे आज भी हॉलीवुड पर राज कर रहे हैं

विनोना राइडर का कहना है कि उन्होंने 1994 की फिल्म “द हडसकर प्रॉक्सी” के लिए ऑडिशन दिया था। (एमी सुस्मान/गेटी इमेजेज)

राइडर को बाद वाली फिल्म याद आ गई – जो 1990 के दशक की एक स्क्रूबॉल कॉमेडी थी – जिसमें अंततः टिम रॉबिंस और जेनिफर जेसन लेह ने अभिनय किया था।

राइडर ने बताया, “मैंने कई बार ऑडिशन दिया।”खुश उदास उलझन में” पॉडकास्ट जोश होरोविट्ज़ के साथ।

“मैं (कोएन बंधुओं) के साथ काम करना चाहता था। जाहिर है, मैं कोएन बंधुओं की पूजा करता था, जैसा कि हर कोई करता है।”

विनोना राइडर एक स्कूप नेक और बन वाली काले लव स्लीव ड्रेस में कालीन पर "बीटलजूस बीटलजूस"

“द हडसकर प्रॉक्सी” के लिए अपने ऑडिशन का जिक्र करते हुए, विनोना राइडर ने उसी समयावधि के दौरान दिए गए एक अन्य ऑडिशन को याद किया। (होडा डेवाइन/डेव बेनेट/वायरइमेज/गेटी इमेजेज)

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

“मुझे याद है क्योंकि मैं भी ‘फियरलेस’ के लिए ऑडिशन दे रहा था जेफ़ ब्रिजेसऔर मुझे वह ऑडिशन याद है। मुझे लगता है कि यह लगभग उसी समय की बात है। जेफ़ ब्रिजेस, जिन्हें मैं प्यार करता हूँ, मुझे चूमना नहीं चाहते थे क्योंकि मैं बहुत छोटा था।”

यह फिल्म 1994 में रिलीज हुई थी, जिसका अर्थ है कि ऑडिशन के समय राइडर की उम्र संभवतः 21 वर्ष थी, जबकि ब्रिजेस की उम्र लगभग 43 वर्ष थी।

राइडर ने कहा, “दृश्य के अंत में उसे मुझे चूमना था।”

स्टार के अनुसार, ब्रिजेस ने उनसे कहा, “तुम मेरी बेटी की उम्र की हो।”

“और मैंने कहा, ‘नहीं’,” उन्होंने याद करते हुए कहा।

विनोना राइडर एक कॉन्फ्रेंस स्प्लिट के दौरान अपना सिर थोड़ा झुकाती हैं और थोड़ा हैरान दिखती हैं, काले सूट में जेफ ब्रिजेस कालीन पर अपनी दाईं ओर अनिच्छा से देखते हैं

विनोना राइडर का कहना है कि जेफ ब्रिजेस ने उन्हें चूमने से इनकार कर दिया क्योंकि वह “बहुत छोटी थीं।” (वेरा एंडरसन/वायरइमेज/जॉन नेसियन/फिल्ममैजिक/गेटी इमेजेज)

“जेफ ब्रिजेस, जिनसे मैं प्यार करती हूं, मुझे चूमते नहीं थे, क्योंकि मैं बहुत छोटी थी।”

– विनोना राइडर

राइडर को अंततः फिल्म में नहीं लिया गया। फिर उसने खुद को वापस उसी फिल्म में बदल लिया। कोएन बंधु ऑडिशन, उस कहानी को ख़त्म करना।

उन्होंने याद करते हुए कहा, “मुझे आखिरी बार ‘द एज ऑफ इनोसेंस’ करते समय बुलाया गया था, इसलिए मुझे कोर्सेट पहनकर सेट से बाहर जाना पड़ा।”

राइडर ने बताया कि कैसे वह देर से आ रही थी और अभी भी पोशाक में थी। वह “इतनी परेशान” महसूस कर रही थी कि उसने ऑडिशन “पूरी तरह से बर्बाद” कर दिया।

मनोरंजन न्यूज़लेटर के लिए साइन अप करने हेतु यहां क्लिक करें

विनोना राइडर एक काले रंग की ड्रेस में कालीन पर नरम मुस्कान के साथ शीर्ष पर रफल्स के साथ

विनोना राइडर को न केवल जेफ ब्रिजेस के साथ “फियरलेस” में भूमिका नहीं मिली, बल्कि उन्हें “द हुडस्कर प्रॉक्सी” में भी अभिनय नहीं करने दिया गया, जिसके लिए उन्होंने कई बार ऑडिशन दिया था। (डेनिएल वेन्चरेली/वायरइमेज/गेटी इमेजेज)

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

राइडर की आगामी फिल्म, “बीटलजूस बीटलजूस“, इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। नेटफ्लिक्स के “स्ट्रेंजर थिंग्स” का उनका अंतिम सीज़न अगले साल स्ट्रीम होगा।

Source link