एरिक रॉबर्ट्स का पहला एल्बम “सितारों के साथ नृत्य“मंगलवार की रात ने उद्योग जगत के सबसे प्रतिष्ठित अभिनेताओं में से एक की दुनिया की एक दुर्लभ झलक प्रदान की।

“रनअवे ट्रेन” स्टार का नवीनतम टेलीविजन कार्यक्रम रॉबर्ट्स के लिए अतीत की गलतियों को सुधारने की दिशा में एक और कदम प्रतीत हुआ, जिनमें से कई का उन्होंने अपने नए संस्मरण “रनअवे ट्रेन: ऑर द स्टोरी ऑफ माई लाइफ सो फार” में विस्तार से वर्णन किया है।

पुस्तक में रॉबर्ट्स ने अपनी बहन, ऑस्कर विजेता को प्रस्ताव दिया जूलिया रॉबर्ट्सअपने प्रसिद्ध परिवार के बारे में कहे गए शब्दों के लिए “सार्वजनिक माफी” मांगी।

एम्मा रॉबर्ट्स के पिता एरिक को प्रसिद्ध बेटी या बहन जूलिया रॉबर्ट्स के बारे में बात नहीं करनी चाहिए

एरिक रॉबर्ट्स ने अपनी नई आत्मकथा “रनअवे ट्रेन: ऑर द स्टोरी ऑफ माई लाइफ सो फार” में अपनी बहन जूलिया रॉबर्ट्स से माफी मांगी है। (गेटी इमेजेज)

“राइटियस जेमस्टोन्स” स्टार ने 2018 में तब सुर्खियां बटोरीं, जब उन्होंने हॉलीवुड में बेटी एम्मा रॉबर्ट्स की स्थिति के अलावा, अपनी बहन के पुरस्कार विजेता करियर की जिम्मेदारी भी ली।

“अगर मैं न होती तो कोई जूलिया रॉबर्ट्स नहीं होती और कोई भी नहीं होता।” एम्मा रॉबर्ट्स उन्होंने वैनिटी फेयर से कहा, “एक सेलिब्रिटी के रूप में, एक अभिनेत्री के रूप में, मैं इस बात पर गर्व करता हूं।”

एम्मा रॉबर्ट्स का दावा है कि प्रसिद्ध पारिवारिक सदस्यों के कारण उन्हें अपनी नौकरियाँ गँवानी पड़ीं: ‘लोगों की अपनी राय होती है’

रॉबर्ट्स ने अपने उस बयान को वापस ले लिया और लगभग छह साल बाद “प्रिटी वुमन” स्टार को शांति प्रस्ताव दिया।

एरिक रॉबर्ट्स डांसिंग विद द स्टार्स में प्रतिस्पर्धा करते समय काले रंग की पोशाक पहनते हैं

एरिक ने मंगलवार को “डांसिंग विद द स्टार्स” में प्रो ब्रिट स्टीवर्ट के साथ प्रतिस्पर्धा की। (गेटी इमेजेज)

पीपल पत्रिका के अनुसार, उन्होंने लिखा, “मुझे उम्मीद है कि जूलिया इस सार्वजनिक माफ़ी को स्वीकार कर लेंगी। यह एक मूर्खतापूर्ण बात थी।”.

फिल्म और टेलीविजन में उनकी भूमिकाओं का इतिहास लगभग उतना ही व्यापक है, जितनी उनकी प्रतिष्ठा तब थी, जब कैमरा नहीं चल रहा था।

“मुझे उम्मीद है कि जूलिया इस सार्वजनिक माफ़ी को स्वीकार कर लेंगी। यह एक मूर्खतापूर्ण बात थी।”

— एरिक रॉबर्ट्स

आपको जो पढ़ना पसंद है? अधिक मनोरंजन समाचारों के लिए यहां क्लिक करें

1981 में रॉबर्ट्स एक कार दुर्घटना में शामिल थे और तीन दिन तक कोमा में रहे। दुर्घटना और कोकीन के आदी के रूप में कई वर्षों तक नशीली दवाओं के सेवन ने उनके मन और शरीर पर बहुत बुरा असर डाला, साथ ही उनके व्यक्तिगत संबंधों को भी प्रभावित किया।

एरिक और जूलिया रॉबर्ट्स 1986 में

एरिक और जूलिया (1996 में देखे गए) का मनोरंजन उद्योग में लंबा समय रहा है। (रॉन गैलेला, लिमिटेड/रॉन गैलेला कलेक्शन गेट्टी इमेजेस के माध्यम से)

अपनी बहनों के साथ अपने रिश्ते के बारे में किताब में उन्होंने स्वीकार किया, “मुझे आश्चर्य नहीं होगा अगर वे PTSD से पीड़ित हों, जब मेरे आस-पास रहना ख़तरनाक था।” “लीसा और जूलिया को प्यार और सुरक्षा की ज़रूरत थी – इसके बजाय उन्हें डर और अनिश्चितता मिली।

“बेशक, मेरे जीवन का सबसे बड़ा परिणाम नशीली दवाओं का प्रयोग एम्मा को खो रहा था।”

जूलिया और एम्मा रॉबर्ट्स

एरिक ने दावा किया कि वह जूलिया और उनकी बेटी एम्मा रॉबर्ट्स को हॉलीवुड में करियर दिलाने के लिए जिम्मेदार थे। (जॉन कोपालोफ़/फिल्ममैजिक)

रॉबर्ट्स उस समय नशे की लत में डूबे हुए थे जब उन्होंने दावा किया कि जूलिया ने एम्मा की कस्टडी के लिए उनकी पूर्व पत्नी किम कनिंघम का समर्थन किया था।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

उन्होंने लिखा, “मुझे लगता है कि मैं अपनी बाकी की ज़िंदगी जूलिया का भाई और एम्मा रॉबर्ट्स का पिता बनकर रहूँगा।” “मैं इस पर खरा उतरना चाहता हूँ, गर्व और शालीनता के साथ अलग हटना चाहता हूँ। किताब लिखने का एक कारण यह भी है।”

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें