सेवानिवृत्त अमेरिकी सेना के ब्रिगेडियर जनरल स्टीवन एंडरसन ने भविष्यवाणी की है कि रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन को पता चल जाएगा कि अमेरिका लोकतंत्र के लिए प्रतिबद्ध है, जब वे एक अश्वेत महिला और मिश्रित विवाह की उपज, कमला हैरिस को उपराष्ट्रपति के रूप में चुनेंगे।

एंडरसन ने यह दावा एमएसएनबीसी के “समय सीमा: व्हाइट हाउस” मंगलवार को उन्होंने तर्क दिया कि हैरिस राष्ट्रपति बनने के बाद अमेरिका के विरोधियों सहित विश्व नेताओं को प्रेरित करेंगी, जिसका कुछ श्रेय उनकी विविध पृष्ठभूमि को जाता है।

उन्होंने कहा, “व्लादिमीर पुतिन जैसे लोग कहेंगे, ‘अरे, एक मिनट रुकिए, ये लोग, आप जानते हैं, उनके पास वास्तव में एक लोकतांत्रिक देश है। वे वास्तव में प्रतिनिधि हैं, वे वास्तव में अपने सभी लोगों के लिए लड़ रहे हैं, और कमला हैरिस इसकी एक मिसाल हैं।”

एबीसी डिबेट मॉडरेटर्स ने ट्रम्प की आक्रामक तथ्य-जांच और हैरिस के साथ नरम व्यवहार पर रोष जताया

सेवानिवृत्त अमेरिकी सेना ब्रिगेडियर जनरल स्टीवन एंडरसन ने इस सप्ताह एमएसएनबीसी को बताया कि व्लादिमीर पुतिन विविधतापूर्ण उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस को पद पर निर्वाचित करने के बाद अमेरिका का सम्मान करेंगे। (स्क्रीनशॉट/एमएसएनबीसी)

सेवानिवृत्त जनरल ने तर्क दिया कि हैरिस को राष्ट्रपति पद के लिए चुनने से देश की “राष्ट्रीय सुरक्षा स्थिति” में “नाटकीय रूप से” सुधार होगा, जैसा कि पूर्व राष्ट्रपति ट्रम्प के कार्यकाल में था, जिन्हें उन्होंने “पूरी तरह से अयोग्य” कहा था।

उन्होंने मेजबान निकोल वालेस से कहा कि विदेश में मिलने वाले लोग इस बात को लेकर चिंतित रहते हैं कि ट्रम्प का दूसरा राष्ट्रपतित्व“मैं विदेशों में बहुत यात्रा करता हूँ। मेरा विदेशों में बहुत काम और व्यवसाय है, और मुझसे लगातार पूछा जाता है, ‘अरे, क्या तुम गंभीर हो? डोनाल्ड ट्रम्प व्हाइट हाउस में वापस आ सकते हैं? क्या वह एक कर्कश मूर्ख है?'”

“और मैं कहता हूं हां। दुर्भाग्य से, उनके पास बहुत से ऐसे लोग हैं जो उनकी कही हर बात पर अमल करते हैं।”

एंडरसन ने फिर जोर देकर कहा, “कमला हैरिस इसके बिलकुल विपरीत होंगी। क्यों? क्योंकि वह एक प्रेरणा हैं।” उन्होंने बताया कि इसमें उनकी नस्लीय पहचान का भी योगदान है।

हैरिस अभियान ने अधिक मीडिया साक्षात्कारों का वादा किया है क्योंकि मतदाताओं के मन में अभी भी उनकी नीतियों के बारे में सवाल हैं

कमला हैरिस

डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार उपराष्ट्रपति कमला हैरिस बुधवार, 18 सितंबर, 2024 को वाशिंगटन के रोनाल्ड रीगन बिल्डिंग में कांग्रेसनल हिस्पैनिक कॉकस इंस्टीट्यूट (CHCI) लीडरशिप कॉन्फ्रेंस में बोलती हुई। (एपी फोटो/जोस लुइस मगाना)

पूर्व सैन्य अधिकारी ने कहा, “वह न केवल सकारात्मक हैं, बल्कि वह आशा और आशावाद भी लाती हैं, बल्कि एक अश्वेत महिला के रूप में, मिश्रित विवाह की उपज के रूप में, वह दुनिया भर में लाखों लोगों को प्रेरित करेंगी।” उन्होंने कहा कि ऐसी विविधतापूर्ण महिला को चुनने से अमेरिका को “विश्वसनीयता” मिलती है।

“एक राष्ट्र के रूप में हमारी विश्वसनीयता, आप जानते हैं, कि हम इसकी अनुमति दे पाएंगे – हमारा देश इतना महान है कि हम एक महिला को संयुक्त राज्य अमेरिका का सेनापति, राष्ट्रपति बनने की अनुमति दे सकते हैं। यह पूरी दुनिया में एक शक्तिशाली संदेश भेजेगा,” एंडरसन ने घोषणा की।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

इससे पहले वर्ष में मीडिया उपस्थिति, पूर्व अमेरिकी सेना जनरल ने हैरिस की प्रशंसा करते हुए कहा, “जिस तरह से वह डेमोक्रेटिक पार्टी को एकजुट करने में सक्षम रही हैं, जिस तरह से वह नेताओं को एक साथ ला रही हैं, उन्होंने जो दृष्टि स्थापित की है, जो आशा और आशावाद और जो सकारात्मक संदेश उन्होंने दिया है, जिस तरह से उन्होंने पिछले हफ्ते डोनाल्ड ट्रम्प को पटखनी दी थी वह बहसमेरा मतलब है, यह कोई ऐसी महिला है जो समझदार है, सक्षम है, जैसा कि एमी ने कहा। वह एक लोक सेवक है।”

Source link

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें