January 25, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

खौलते पानी में गिरा 5 साल के मासूम ने तोडा दम

1 min read

खबर मध्यप्रदेश — यहां ए​क 5 साल का बच्चा खौलते पानी में गिर गया। जिसके बाद वह बुरी तरह झुलसे बच्चे ने तीन दिन के बाद दम तोड़ दिया। बताया जा रहा है कि जिस बर्तन में बच्चा गिरा उसमें बिरयानी बनाने के लिए पानी गर्म किया जा रहा था,पूरी घटना दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई।
प्राप्त जानकारी के अनुसार खुर्सीपार के रहने वाले वीरेन्द्र लोधी की छपारा बस स्टैंड पर बिरयानी शॉप है। वीरेंद्र मंगलवार को बिरयानी बनाने की तैयारियों में जुटे थे। वीरेंद्र का बेटा शिवा भी भीतर ही खेल रहा था। वीरेंद्र ने भी बेटे के साथ मस्ती शुरू कर दी। अचानक से शिवा ने अपने कदम पीछे किए और वह खौलते पानी से भरे बर्तन में गिर गया। वीरेंद्र तत्काल बेटे को उठाकर भीतर लेकर भागे। यहां उसे पहले ठंडे पानी में डाला और फिर अस्पताल लेकर पहुंचे।
गर्म पानी में गिरने से मासूम के पेट के साथ ही बैक हिस्सा बुरी तरह से झुलस गया। परिवारवाले प्राथमिक उपचार के बाद घर लेकर लौट आए थे। घर पर ही डॉक्टर की सलाह पर उसका इलाज करवा रहे थे। इलाज के दौरान शुक्रवार रात शिवा की मौत हो गई। जिसके बाद परिवार में मातम छा गया परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.