November 14, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

राज्य स्थापना दिवस पर आज में होगा यहां भव्य कार्यक्रम मुख्यमंत्री होंगे शामिल

1 min read
advert aps
advert
previous arrow
next arrow

खबर नैनिताल । राज्य स्थापना दिवस पर आज बुधवार को यहां भव्य कार्यक्रम आयोजित होगा,कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल होंगे। इस मौके आठ शहीदों के परिजनों, राज्य आंदोलकारियों और अन्य लोगों को सम्मानित किया जाएगा।
हल्द्वानी के मिनी स्टेडियम में राज्य स्थापना दिवस का आज भव्य कार्यक्रम आयोजित होगा। कार्यक्रम में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी शामिल होंगे। कार्यक्रम में नैनीताल रोड स्थित शहीद स्मारक पर शहीद सैनिकों को श्रद्धांजलि दी जाएगी,आपदा के शिकार लोगों को श्रद्धांजलि दी जाएगी।,रोजगार मेला और मंडल स्तर की विकास प्रदर्शनी लगेगी, खटीमा और नैनीताल जिले के आठ शहीदों के परिवार वालों को सम्मानित किया जाएगा, कुमाऊं के 3297 स्वयं सहायता समूह को चेक बांटे जाएंगे,राज्य आंदोलनकारियों को पुष्पवर्षा कर सम्मानित किया जाएगा,आपदा में सराहनीय काम करने वाले सेना की 14 डोगरा बटालियन, एनडीआरएफ और एसडीआरएफ के जवानों को सम्मानित किया जाएगा साथ ही आपदा में साहसिक काम करने वाली टीमों के टीम लीडरों को सम्मानित किया जाएगा।
जिला अधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने बताया कि मुख्यमंत्री 12:15 बजे आर्मी के हेलीपेड पर उतरेंगे। यहां से वह कार से सीधे स्टेडियम पहुंचेंगे। दोपहर 2:50 बजे मुख्यमंत्री आर्मी हेलीपैड से खटीमा के लिए उड़ान भरेंगे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.