January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

24 साल बाद हल्द्वानी में चौथे प्रधाानमंत्री की होगी जनसभा

1 min read

हल्द्धानी— प्रधाानमंत्री मोदी के आगमन के लिए हल्द्वानी नगर में सारी व्यवस्थाएं जिसमें सड़कें बनने से लेकर रंग रोगन सब की गई हैं। प्रधाानमंत्री मोदी कुमाऊं को कई सौ करोड़ों की योजनाओं की सौगात दे सकते हैं।
यहां प्रधाानमंत्री मोदी एमबी इंटर कॉलेज ग्राउंड में विशाल रैली को संबोधित करने वाले हैं इस दौरान प्रधानमंत्री मोदी से कुमाउं के लिए बडी घोषणा की आस लगायी जा रही है उम्मीद है कि मोदी कुमाउं के लिए कई घोषणाऐं कर सकते है।
बताते चलें कि हल्द्धानी में मोदी चौथे प्रधानमंत्री है जो जनसाभा करेगें,इससे पहले तीन और प्रधानमंत्री हल्द्धानी में जनसभा कर चुके है।और वर्ष 1997 में डा. सुशीला तिवारी राजकीय चिकित्सालय का शुभारंभ के लिए प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा हल्द्वानी पहुंचे थे। प्रधानमंत्री के तौर पर सबसे पहले हल्द्वानी आने वाली नेता इंदिरा गांधी थी। जो 1982 में नैनीताल जाते समय इंदिरा गांधी ने हल्द्वानी एमबीपीजी कालेज में एक संक्षिप्त कार्यक्रम किया था। उस समय छात्रसंघ उपाध्यक्ष हुकम सिंह कुंवर बताते हैं कि इंदिरा गांधी ने कई घोषणाएं की थी। उन्होंने शहर के कई लोगों से मुलाकात भी की थी। और लगभग तीन साल बाद ही भारत के तत्कालीन प्रधानमंत्री राजीव गांधी भी हल्द्वानी पहुंचे थे। वह एचएमटी फैक्ट्री के उद्घाटन के लिए वर्ष 1985 में यहां आए थे। अब 30 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी हल्द्वानी पहुंच रहे हैं। हर तरफ चर्चा है कि मोदी जिस तरह की सभा करने वाले हैं।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.