January 23, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

हरीश रावत के ​टवीट् के बाद कांग्रेस में खलबली, दिल्ली ​बुलाये नेता

1 min read

अल्मोड़ा। विगत दिनों से उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के सोशल मीडिया में टवीट् के बाद कांग्रेस में घमासान मचा हुआ है जिसको लेकर कांग्रेस हाई कमान ने पार्टी नेताओं को दिल्ली तलब किया है।
बताते चलें कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और उत्तराखंड के पूर्व सीएम हरीश रावत ने विगत दिवस सोशल मीडिया में जो टवीट् किये गये उसमें राजनैतिक गलियारों में हलचल तेज हो गयी और हरीश रावत को लेकर कई कयास लगाए जाने लगे है। मीडिया रिर्पोटर्स के अनुसार यहां तक खबरे आने लगी है हरीश रावत राजनीति से सन्यास ले सकते है वहीं कुछ मीडिया में ऐसी खबरे भी आने लगी कि हरीश रावत और यूकेडी अध्यक्ष काशी सिंह ऐरी की मुलाकात के भी कई मायने निकालने लगे है। जिसके बाद पूरे प्रकरण पर कांग्रेस आलाकमान ने संज्ञान लेते हुवे हरीश रावत सहित उत्तराखंड कांग्रेस के अध्यक्ष गणेश गोदियाल, प्रतिपक्ष नेता प्रीतम सिंह को दिल्ली तलब किया गया है।
सूत्रों के हवाले से यह भी खबर है कि हरीश रावत पक्ष में सांसद और विधायकों ने मोर्चा खोल दिया। जिसमें पूर्व विधानसभा अध्यक्ष गोविंद सिंह कुंजवाल, राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा और धारचूला के पूर्व विधायक हरीश धामी सहित कई ऐसे नेता जो हरीश रावत के पक्ष में खडे नजर आ रहे है। अब देखना होगा कि हरीश रावत का ये पाशा क्या रूप दिखाता है क्योंकि माना ये जा रहा था प्रदेश में कांग्रेस की गुटबाजी को लेकर हरीश रावत को अलग थलग किया जा रहा था और कांग्रेस प्रदेश में धड़ों में नजर आ रही थी। अब कांग्रेस हाईकमान के संज्ञान लेने के बाद प्रदेश में कांग्रेस की क्या स्थिति है यह देखने वाली बात होगी क्योंकि 2022 चुनाव के आचार संहिता लगने में कुछ ही समय बचा है उस पर कांग्रेस अन्दुरूनी कलह खुल कर सामने आने से प्रदेश में कांग्रेस किस प्रकार चुनाव में अपना प्रदर्शन करेंगी।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.