January 24, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

14 वर्षीय किशोरी का अपहरण कर दुष्कर्म के बाद बेहोशी की हालत छोड़कर आरोपी फरार पुलिस जुटी तलाश में

1 min read

देहरादून— यहां एक बार फिर एक नाबालिक किशोरी केे साथ दो युवकों ने दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि आरोपियों ने किशोरी का अपहरण कर उसके साथ रातभर दुष्कर्म किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार यहां वसंत विहार क्षेत्र में रहने वाल टाइल लगाने वाला कारीगर अपने परिवार के साथ क्षेत्र के एक मकान में रहता है। वहीं पर निचली मंजिल में एक विक्रम नाम का युवक भी रहता है। गत 23 दिसंबर को कारीगर की 14 वर्षीय बेटी रात में टॉयलेट करने के लिए घर के बाहर गई थी। आरोप है कि विक्रम ने अपने दोस्त के साथ उसका अपहरण कर लिया। इसके बाद उसे बेहोशी की दवा सुंघाकर बेहोश कर दिया और उससे पूरी रात दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसे मकान के दूसरे कमरे में छोड़ दिया। अगले दिन पीड़िता ने सारी कहानी अपने परिवार वालों को बताई तो उनके होश उड़ गए। पीड़िता के पिता ने मामले में वसंत विहार थाने को शिकायत की। एसओ वसंत विहार नरेश सिंह राठौर ने बताया कि उनकी तहरीर के आधार पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।
घटना के बाद से दोनों आरोपी भाग गए हैं। उनकी तलाश में लगातार दबिश दी जा रही है। कुछ स्थानीय युवकों से भी पूछताछ की गई है। एसओ ने बताया कि आरोपियों के बारे में कुछ सुराग हाथ लगे हैं। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा। मुख्य आरोपी भी मजदूरी करता है। उसके बारे में साथियों से भी जानकारी जुटाई जा रही है। 

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.