October 12, 2021

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

जिन मुद्दों को लेकर पार्टी शुरू से संघर्ष कर रही है राज्य में चुनाव से पहले तमाम पार्टियां उन्हीं मुद्दों के इर्द गिर्द घूम रही हैं- उपपा

1 min read
index
4ccbbf38-23e7-4bf1-9bb3-d8538bba1606
previous arrow
next arrow

उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी की एक दिवसीय कार्यकर्ताओं की बैठक में पार्टी ने कहा कि उपपा जिन मुद्दों को लेकर शुरू से संघर्ष कर रही है राज्य में चुनाव से पहले तमाम पार्टियां उन्हीं मुद्दों के इर्द गिर्द घूम रही हैं अलग अलग क्षेत्रों से आए पार्टी के नेतृत्वकारी साथियों को संबोधित करते हुए उपपा के केंद्रीय अध्यक्ष पी.सी.तिवारी ने कहा कि उपपा उत्तराखंड में जन संघर्ष वी राज्य की अस्मिता के सवाल पर संघर्ष करने वाली सशक्त विचारधारा की पार्टी है जिसमें साथ जुड़ कर ही राज्य कि अवधारणा को साकार किया जा सकता है।

उपपा अध्यक्ष ने कहा कि चुनावों में बेईमानी व काले धन से चुनाव लड़ने वाली राजनीतिक शक्तियों के कारण ही आज उत्तराखंड बदहाल है। जनता को इनसे सावधान रहने की आवश्यकता है। उपपा अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं, समर्थकों को अपने अपने क्षेत्रों में सशक्त संगठन बना कर दिल्ली की कठपुतली राजनीति के ख़िलाफ़ मोर्चा लेना होगा।बैठक को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सेवा दल के राष्ट्रीय महासचिव जबर सिंह वर्मा ने कहा कि आज उत्तराखंड परिवर्तन पार्टी ही एक क्षेत्रीय राजनीतिक पार्टी है जो विशुद्ध रूप से राज्य की अवधारणा को साकार करने के लिए शुरू से संघर्ष कर रही है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय सेवादल उपपा के साथ खड़ा है और पार्टी की विचारधारा से सहमति रखता है। एड. जीवन चन्द्र ने कहा कि सामाजिक परिवर्तन बहुत ज़रूरी है और बिना राजनीतिक परिवर्तन के सामाजिक परिवर्तन नहीं किया जा सकता अतः राजनीति में हमें अपनी भागीदारी सुनिश्चित कर लेनी चाहिए। बैठक को भुवन चंद्र बहुगुणा, गिरधारी कांडपाल, प्रकाश चन्द्र, शशि उनियाल, दीवान सिंह, जगदीश ममगाई, हेम पांडे आदि ने संबोधित किया।

बैठक में उपपा की केंद्रीय सचिव आनंदी वर्मा, प्रकाश जोशी, सोमेश्वर विधानसभा प्रभारी किरन आर्या, भारती पांडे, राष्ट्रीय सेवा दल के राजेश वर्मा, राहुल सिंह, विकास जौनसारी, अनीता बजाज, नगर अध्यक्ष हीरा देवी, नगर उपाध्यक्ष भावना मनकोटी, सरिता मेहरा, सरस्वती देवी, गोपाल राम, दिनेश राम, राजू गिरी, रेवाधर, चितई से हिमांशु, मो. शाकिब, ललित प्रसाद, हरीश चंद्र, खीम सिंह बिष्ट, वंदना कोहली, एड. मनोज पंत, ललित कुमार, अर्जुन कुमार, कमला कार्की, रामगढ़ से प्रकाश उनियाल, शशि उनियाल, दीपांशु पांडे, जागेश्वर से कौस्तुभानंद भट्ट, पाटिया से हेम पांडे, धौलादेवी से चंदन सिंह खनी, गरिमा जोशी समेत अनेक लोग शामिल रहे।

Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.