January 29, 2022

शक्ति न्यूज अल्मोड़ा |

1918 से प्रकाशित शक्ति अखबार का डिजीटल प्लेटफार्म

बडी खबर, यहां जहरीली शराब पीने से 23 लोगों की मौत

1 min read

खबर बिहार— यहां जहरीली शराब पीने से अभी तक 23 लोगों की मौत हो चुकी है। कांड में कलेक्टर के निर्देश पर चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है बताया जा रहा है कि ये सभी आरोपी गांवों में कच्ची शराब बेचते का काम करते थे।
बिहार में जहरीली शराब पीने से 23 लोगों की मौत हो चुकी है जिनमें से गोपालगंज में 13 और बेतिया में 10 लोगों की जान जा चुकी है। और वही गोपालगंज में तीन लोगों की आंख की रोशनी चली गई है। जिला अधिकारी के निर्देश पर पुलिस ने चार शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि सभी आरोपी गांवों में कच्ची शराब की सप्लाई की थी. सभी मृतक महम्मदपुर थाने के कुशहर, महम्मदपुर, मंगोलपुर, बुचेया व छपरा के मसरख थाने के रसौली गांव के रहने वाले थे। स्थानीय लोगों ने बताया कि बुधवार शाम तक आठ लोगों की मौत हुई थी। वहीं, गुरुवार सुबह तक मोतिहारी और गोपालगंज के अस्पताल में भर्ती पांच और लोगों की मौत हो गई। इससे मृतकों की संख्या बढ़कर 13 हो गई। हालांकि, प्रशासन ने गुरुवार सुबह तक मृतकों की संख्या में बढ़ोतरी की बात से इनकार किया है।
उधर बिहार के मंत्री जनक चमर ने इसे एक साजिश करार दिया है मंत्री का कहना है कि जब कार्रवाई और छापेमारी की जाती है, तो कमजोरों को पकड़ लिया जाता है। कमजोर ही पकड़ में आते हैं, जो कि बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है।

See also  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का जौलीग्रांट एयरपोर्ट पर हुआ स्वागत
Copyright © शक्ति न्यूज़ | Newsphere by AF themes.
error: Content is protected !!